ईस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के वेयरहाउस में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस मुठभेड़ में 3 के पैर में लगी गोली

मेरठ : ईस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के वेयरहाउस में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस मुठभेड़ में 3 के पैर में लगी गोली

ईस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के वेयरहाउस में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस मुठभेड़ में 3 के पैर में लगी गोली

Google Image | मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली

Meerut : मेरठ एसओजी टीम और कंकरखेड़ा पुलिस ने बिजली का सामान चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन के दौरान मेरठ के कंकर खेड़ा रोड पर मुठभेड़ मे बिजली के सामान चुराने वाले गैंग के तीन सदस्यों को गोली मारकर घायल किया है। पुलिस ने गैंग के अन्य 10 सदस्य को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। 

गैंग के 13 सदस्यों को किया गिरफ्तार 
मेरठ पुलिस और एसओजी ने मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन को अंजाम दिया था। पुलिस ने बुधवार सुबह ही एनकाउंटर के दौरान तीन आरोपियों को गोली मार घायल कर दिया था। पुलिस ने लूट करने वाले गैंग के 13 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपी बिजली विभाग और रेलवे के तार चोरी करने की घटनाओं को अंजाम देते थे। 

पहले करते थे रेकी फिर देते थे घटनाओं को अंजाम 
ऑपरेशन के दौरान घायल हुए आरोपियों में से एक रफीक बुलंदशहर का रहने वाला है, अमन लोनी का रहने वाला है और जगत कंकरखेड़ा चमन विहार का निवासी है। पूरे गैंग का मास्टरमाइंड जगत है। जगत पहले अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने वाली जगह पर रेकी करता था। फिर रात को अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देता था। 

ईस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के वेयरहाउस में भी कि चोरी 
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी देश के सबसे बड़े मालवाहक रेल लाइन प्रोजेक्ट ईस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के वेयरहाउस में भी चोरी कर चुके हैं। यह कॉरिडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। बदमाशों ने घटना को अंजाम 2 और 3 जुलाई को दिया था। एनकाउंटर के दौरान तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी खतौली, खरखोदा, किला परीक्षित गढ़, कंकरखेड़ा साथ ही जहां पर बड़े टावर और बिजली घर लगाए जा रहे हैं वहां घटनाओं को अंजाम देते हैं। 

बदमाशों के पास से यह सामान किया बरामद 
पुलिस ने बदमाशों के पास से 2 पिकअप गाड़ी, दो छोटा हाथी टेंपो बरामद किए हैं जिनके अंदर चोरी के बिजली के तार और और टावरों का सामान भरा हुआ था। इसी के साथ पुलिस ने इनके पास से i20 कार, एक अपाचे मोटरसाइकिल और गैस सिलेंडर बरामद किए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.