दवा व्यापारी की कार का शीशा तोड़ 50 हजार रुपय चुरा ले गए चोर, इन लोगों पर चोरी का शक

आगरा : दवा व्यापारी की कार का शीशा तोड़ 50 हजार रुपय चुरा ले गए चोर, इन लोगों पर चोरी का शक

दवा व्यापारी की कार का शीशा तोड़ 50 हजार रुपय चुरा ले गए चोर, इन लोगों पर चोरी का शक

Google Image | Symbolic Photo

दवा व्यापारी की कार का शीशा तोड़ 50 हजार रुपय चुरा ले गए चोर, इन लोगों पर चोरी का शक Agra : शाहगंज की साकेत कॉलोनी में सोमवार की रात को दवा व्यापारी की कार का शीशा तोड़कर चोर 50 हजार रुपय का बैग चुरा ले गए l जिस समय चोरों ने वारदात को अंजाम दिया कार व्यापारी के घर के बाहर ही खड़ी थी। पीड़ित ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी। 

8 बजे दिया वारदात को अंजाम
साकेत कॉलोनी के निवासी विक्रांत गौर की एक फार्मेसी की दुकान है। उन्होंने बताया कि रात के करीब 8 बजे उनकी गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी। वह अपने घर में किसी काम में लगे हुए थे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान चोरों ने उनकी गाड़ी का ड्राइवर की तरफ का शीशा तोड़ दिया और कार में रखा बैग चुरा लिया। बैग के अंदर 50 हजार रुपय और जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे। जिसके बाद उन्होंने इसके जानकारी पुलिस को दी है।

इन लोगों पर शक 
जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जांच में पुलिस ने पाया कि पश्चिमी कोठी के पास चाय के खोखे पर दोपहर में कुछ युवक आए थे। वे  वहां पर खड़े होकर नशा कर रहे थे। उस समय वे बार-बार कार के पास जा रहे थे। दुकानदार के टोकने पर युवक वहां से चले गए। शक है कि उन्हें ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उसमें से एक युवक सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहता है। उसकी फोटो मिल गई है। अब पुलिस उसका नाम पता और जानकारी जुटा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.