बाइक टच होने पर 3 युवकों ने सिपाही का सिर फोड़ा, पुलिस ने की ऐसी हालत, अपने भी नहीं पहचान पाए

उत्तर प्रदेश : बाइक टच होने पर 3 युवकों ने सिपाही का सिर फोड़ा, पुलिस ने की ऐसी हालत, अपने भी नहीं पहचान पाए

बाइक टच होने पर 3 युवकों ने सिपाही का सिर फोड़ा, पुलिस ने की ऐसी हालत, अपने भी नहीं पहचान पाए

Social Media | सिपाही के साथ मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradeesh/Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक सिपाही की बाइक सड़क पर चल रही दूसरी बाइक से टच हो गई थी। इस बात पर दूसरी बाइक पर सवार 3 युवकों के बिजनौर पुलिस के सिपाही के साथ बीच सड़क पर जमकर मारपीट की। सिपाही को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उसको गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया पड़ा। सिपाही के सिर और पेट में गंभीर चोट आई है। बिजनौर पुलिस ने सिपाही के साथ मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और ऐसी सजा दी है कि वो तीनों आरोपी क्या, उनके बच्चे और परिजन भी भूल नहीं पाएंगे।

क्या है पूरा मामला
बीते 3 मई 2022 को बिजनौर जनपद में तैनात सिपाही सतेंद्र कुमार अपनी ड्यूटी को खत्म करने वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी स्योहारा थाना क्षेत्र अंतर्गत सतेंद्र कुमार की बाइक किसी को बचाने के चक्कर में सड़क पर वहीं से गुजर रही एक दूसरी बाइक से टकरा गई। सरी बाइक को फैजान नामक एक युवक चला रहा था और पीछे उसके 2 दोस्त मोहम्मद साद और वसीम बैठे थे।

तीनों आरोपियों ने सिपाही का सिर फाड़ा
बाइक टच होने पर फैजान ने सतेंद्र कुमार की बाइक रोकी और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। सिपाही को फैजान, मोहम्मद साद और वसीम ने बहुत बुरी तरह लात-घूंसों से पीटा। जिसमें सिपाही का सिर भी फट गया और पेट में भी गंभीर चोट आई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सतेंद्र कुमार को अस्पताल में एडमिट करवाया। सिपाही के साथ मारपीट करने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

बाइक नंबर के आधार पर हुई आरोपियों की पहचान
पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। बाइक के नंबर के आधार पर पता चला कि फैजान बिजनौर के नई बस्ती इलाके में रहता है। मोहम्मद साद पटवारियान मोहल्ले और वसीम नई बस्ती मोहल्ले में रहता है। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के बाद बिजनौर पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, जानलेव हमला और सरकारी कार्यों में बाधा डालने समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस जब बदमाशों को कोर्ट में पेश करने जा रही थी तो तीनों आरोपी ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे। एक आरोपी लंगड़ाते हुए चल रहा था और 2 के चेहरे सूजे हुए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.