नहाने से बचने के लिए हापुड़ में बच्चे ने डायल 112 पर मिलाई कॉल, पुलिस आई फिर...

कुछ हटके : नहाने से बचने के लिए हापुड़ में बच्चे ने डायल 112 पर मिलाई कॉल, पुलिस आई फिर...

नहाने से बचने के लिए हापुड़ में बच्चे ने डायल 112 पर मिलाई कॉल, पुलिस आई फिर...

Tricity Today | थाना गढ़मुक्तेश्वर

Hapur : हापुड़ में गढ़मुक्तेश्वर तीर्थनगरी में एक अनोखी घटना सामने आयी है, दरअसल सर्दी का सितम क्षेत्र में जारी है। पहाड़ी इलाकों से लेकर मैदानी इलाकों तक ठंड अपना कहर बरपा रही है। ठंड के साथ-साथ पड़ रहे कोहरे ने जहा जनजीवन लोगों को अस्त व्यस्त कर दिया है। ठंड को देखते हुए वही सरकार ने स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी किया है। ऐसे में बच्चे घर पर ही रहकर ऑनलाइन क्लॉस दे रहे है। वहीं गढ़मुक्तेश्वर में ऐसा ही  एक वाक्य हुआ जो तीर्थनगरी में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मां को पकड़वाने के लिए डायल 112 पर कॉल कर पुलिस बुलाई
आपको बता दें कि तीर्थनगरी में एक 9 वर्षीय बच्चे ने नहाने से बचने के लिये अपनी मां को पकड़वाने के लिए डायल 112 पर कॉल कर पुलिस बुला ली। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव अक्खापुर में एक मां ने अपने 9 साल के बेटे को नहाने के लिए कहा तो बच्चे ने अधिक सर्दी और ठंड के कारण नहाने से मना कर दिया। इस बात पर उसके पिता ने बच्चे को डांट दिया। डांटने से नाराज होकर बेटे ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंचे डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने बच्चे को बहुत समझाया और फिर वहां से लौट गए।

मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना
वही बच्चे ने अपने स्टाइल में बाल कटवाने की जिद पकड़ ली, लेकिन पिता की सख्ती देख बच्चे ने अपने बाल कटवा लिए। उसके बाद वह घर पहुंच गया। घर पर जब उसकी मां ने उसको नहाने के लिए बोला तो बच्चे ने सर्दी और ठंड लगने का बहाना बनाकर नहाने से मना कर दिया। उसके बाद पिता ने डांट लगा दी। इतने में माता-पिता से नाराज होकर 9 वर्षीय बच्चे ने पीआरवी डायल 112 पर पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस भी बच्चे द्वारा दी गयी। जानकारी को सुनकर हंसी नहीं रोक पाई। किसी तरह बच्चे को समझाकर पुलिसकर्मी वहां से वापस लौट गये और यह मामला अब क्षेत्र में चर्चा और हंसी का विषय बन गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.