लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पलटी ट्राली, एक की मौत और 12 घायल

बडी खबर : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पलटी ट्राली, एक की मौत और 12 घायल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पलटी ट्राली, एक की मौत और 12 घायल

Google Image | Symbolic Photo

Unnao News : उन्नाव से लखनऊ- आगरा एक्सप्रेसवे पर कन्नौज से बाराबंकी जनपद के लोधेश्वर महादेव मंदिर दर्शन करने जा रहे थे । ट्रैक्टर सवार दर्शनार्थियों के ट्रैक्टर में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे ट्राली पलटकर सर्विस लेन पर जा गिरी। हादसे में ट्रैक्टर सवार 30 से अधिक दर्शनार्थी में से 12 को गंभीर चोटें आ गई। 

चीख पुकार सुनकर लोगो ने पुलिस को दी सूचना
चीख पुकार सुनकर लोगों ने बांगरमऊ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने यूपीडा की मदद से सभी घायलो को CHC बांगरमऊ में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल रेफर किया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। 8 घायलों की हालत गंभीर होने पर कानपुर हैलट अस्पताल रेफर किया गया।  

बाराबंकी के लोधेश्वर शिमंदिर से जा रहे थे श्रद्धालु घर 
लखनऊ -आगरा एक्सप्रेसवे के रास्ते जनपद कन्नौज के थाना तेरवा के ग्राम सिंहपुर से बाराबंकी स्थिति लोधेश्वर शिवमंदिर ट्रैक्टर ट्राली मैं बैठकर 30 श्रद्धालु दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी रात करीब 2 बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या 232 देवखरी गांव के निकट ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे दर्शनार्थियों से भरी ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में श्रद्धालु भक्त घायल हो गए और चीख पुकार मच गई। राहगीरों व स्थानीय लोगों ने बांगरमऊ पुलिस को सूचना दी। यूपीडा और पुलिस ने 12 घायलों को बांगरमऊ CHC लाया गया। वहां से सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कांवड़ियों से भरी ट्राली पलटने की सूचना से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। 

पुलिस के बड़े अधिकारी पहुंचे घटना स्थल पर 
SP दिनेश त्रिपाठी, ASP शशिशेखर सिंह के साथ रात में ही बांगरमऊ CHC पहुंचे और घायलों का हाल जाना। घायलों को SP ने अपनी देखरेख में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं जिला अस्पताल में अनुपमा नाम की महिला श्रद्धालू की मौत हो गई। पुलिस ने PM कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। जिला अस्पताल से 8 घायलों की हालत गंभीर होने पर कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.