कोचिंग से लौट रहे छात्रों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौके पर ही मौत, ट्रक की तलाश में जुटी है पुलिस

कौशांबी : कोचिंग से लौट रहे छात्रों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौके पर ही मौत, ट्रक की तलाश में जुटी है पुलिस

कोचिंग से लौट रहे छात्रों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौके पर ही मौत, ट्रक की तलाश में जुटी है पुलिस

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश में कौशांबी में शनिवार को एक सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। जबकि, दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला कौशांबी के शीतला धाम कड़ा इलाके का है। इलाके के अलीपुरजीता गांव के पास दो छात्र कोचिंग से साइकिल से लौट रहे थे। इसी दौरान साइकिल सवार छात्रों को एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

पुलिस सूत्रों ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सैनी इलाके के नयापुरवा गांव का दीपक अपने दोस्त सुनील प्रजापति के साथ कोचिंग सेंटर से साइकिल से घर आ रहा था। इसी दौरान अलीपुर जीता नहर के पास पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में दीपक की  मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा छात्र सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया है। घायल छात्र को पुलिस ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में  भर्ती कराया है। चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो  गया। पुलिस ट्रक और चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है। फिलहाल ट्रक के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.