पुलिस मुठभेड़ में दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, तीन फरार, डकैती की फिराक में निकला था गिरोह

Uttar Pradesh :  पुलिस मुठभेड़ में दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, तीन फरार, डकैती की फिराक में निकला था गिरोह

पुलिस मुठभेड़ में दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, तीन फरार, डकैती की फिराक में निकला था गिरोह

Tricity Today | पुलिस मुठभेड़ में दो बांग्लादेशी गिरफ्तार

Uttar Pradesh : लखनऊ में चिनहट थानाक्षेत्र के मल्हौर स्टेशन के पास रविवार देर रात करीब 1.45 बजे करीब पुलिस और बांग्लादेशी बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें रुबैल और आलम के दाहिने पैर में गोली लगी है। इस दौरान तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। मुठभेड़ में बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में सिपाही रिंकू भी घायल हुआ है। बदमाशों और घायल सिपाही को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है।वहीं, एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को ज्वाइंट कमिश्नर ने 2 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है।

जवाबी फायरिंग में बदमाशों को लगी गोली
बांग्लादेशी बदमाशों का गैंग लखनऊ में डकैती की वारदात को अंजाम देने जा रहा था। दोनों बदमाश साथियों के साथ मल्हौर में डकैती डालने की योजना से आए थे। चेकिंग पर निकली पुलिस टीम ने शक होने पर बदमाशों को पूछताछ के लिए रोका तो वे भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जबकि अन्य फरार हो गए। घायल बदमाशों में रुबिल और आलम उर्फ अलीम बताया है।

डकैती करने की फिराक में निकला था गिरोह
एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक बदमाशों के पैर में घुटने के पास गोली लगी है। उनके तीन साथी फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश के लिए काम्बिंग की जा रही है। पूछताछ में रुबैल ने बताया कि वह लोग मल्हौर स्टेशन के पास डेरा डाले हुए थे। चिनहट और गोमतीनगर के कुछ मकानों को चिह्नित किया गया था। जहां पर डकैती करने के लिए गिरोह जा रहा था। एडीसीपी के मुताबिक रुबैल और आलम का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.