असिस्टेंट मैनेजर के कमरे से मिली दो डायरियां, पुलिस को बताया- कैसे होगा खुलासा, आईपीएस आशीष तिवारी ने दिया बड़ा बयान

श्रद्धा गुप्ता आत्महत्या केस :  असिस्टेंट मैनेजर के कमरे से मिली दो डायरियां, पुलिस को बताया- कैसे होगा खुलासा, आईपीएस आशीष तिवारी ने दिया बड़ा बयान

असिस्टेंट मैनेजर के कमरे से मिली दो डायरियां, पुलिस को बताया- कैसे होगा खुलासा, आईपीएस आशीष तिवारी ने दिया बड़ा बयान

Tricity Today | असिस्टेंट मैनेजर के कमरे से मिली दो डायरियां

श्रद्धा गुप्ता आत्महत्या केस : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 2 दिनों पहले पंजाब नेशनल बैंक की असिस्टेंट मैनेजर श्रद्धा गुप्ता (30 वर्षीय) आत्महत्या मामले में पुलिस अभी तक खाली हाथ है। हालांकि पुलिस ने श्रद्धा गुप्ता के मंगेतर से पूछताछ की लेकिन अभी तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगे हैं। अयोध्या पुलिस ने आईपीएस आशीष तिवारी से भी बातचीत की है लेकिन हैरानी की बात यह है कि आशीष तिवारी ने साफ कह दिया कि वह किसी श्रद्धा गुप्ता को नहीं जानते हैं। पुलिस इस मामले में उलझती जा रही है। पुलिस को श्रद्धा गुप्ता के कमरे से दो डायरियां भी बरामद हुई हैं।

कमरे से मिली दो डायरियाों में लिखी गहरी बात
श्रद्धा गुप्ता ने अपनी डायरी में अपने पूर्व मंगेतर विवेक गुप्ता के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि आखिर कैसे उससे रिश्ते खराब हुए थे। विवेक गुप्ता अन्य लड़कियों के साथ भी रिलेशनशिप में था और वह उससे लगातार झूठ बोलता था। श्रद्धा गुप्ता ने डायरी में लिखते हुए कहा है कि अगर पुलिस सख्ती से विवेक गुप्ता से पूछताछ करेगी तो सच सामने आ जाएगा। इस डायरी को मिलने के बाद अयोध्या पुलिस ने विवेक गुप्ता को लखनऊ से हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ शुरू की है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई भी तो सबूत या गहरी जानकारी हाथ नहीं लगी है।

आईपीएस आशीष तिवारी ने दिया बयान
अयोध्या पुलिस ने इस मामले में आईपीएस आशीष तिवारी से भी बातचीत की। अयोध्या के एसएसपी और आईजी रेंज ने आईपीएस आशीष तिवारी से फोन पर बातचीत की। फोन पर बातचीत करते हुए आशीष तिवारी ने बताया कि वह किसी श्रद्धा गुप्ता को नहीं जानते हैं और ना ही किसी विवेक गुप्ता को जानते हैं। हो सकता है विवेक गुप्ता या श्रद्धा गुप्ता उनसे ऑफिस में मिलने आई हो लेकिन रोजाना सैकड़ों लोग उनसे मिलने आते हैं। उन्हें ध्यान नहीं कि यह दोनों कौन हैं।

फांसी पर लटका मिला था शव
आपको बता दें कि अयोध्या के PNB बैंक की मुख्य शाखा ख़्वासपुरा में तैनात असिस्टेंट मैनेजर श्रद्धा गुप्ता ने दो दिनों पहले आत्महत्या कर ली थी। शनिवार को उसका शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला था। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमे अपनी मौत का जिम्मेदार अयोध्या के पूर्व एसएसपी आशीष तिवारी समेत तीन लोगों को बताया है। मृतका श्रद्धा गुप्ता मूल रूप से लखनऊ के राजाजीपुरम की रहने वाली थी और वह करीब छह साल से अयोध्या में तैनात थी।

इन्हें ठहराया अपनी मौत का जिम्मेदार
मौके पर पुलिस को पापा-मम्मी को संबोधित अंग्रेजी में लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। जिसमें उसने आईपीएस आशीष तिवारी, पूर्व मंगेतर विवेक गुप्ता और अनिल रावत (पुलिस फैजाबाद) को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। इनमें आशीष तिवारी पूर्व में अयोध्या जनपद के एसएसपी रहे हैं। जानकारी के मुताबिक श्रद्धा 2015 में पीएनबी की शाखा में बतौर क्लर्क ज्वाइन किया था। प्रमोशन के बाद श्रद्धा को बछड़ा सुलतानपुर स्थित बैंक की मुख्य की शाखा में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर भेजा गया था। उसने बैंक के सामने विष्णु एंड कंपनी बिल्डिंग में किराए पर कमरा ले रखा था। श्रद्धा यहां शुरू से ही अकेली रहती थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.