परीक्षा देकर लौट रही दो छात्राओं ने नदी में लगाईं छलांग, डायरी में निकला आत्महत्या का सुराग!

बुलंदशहर से बड़ी खबर : परीक्षा देकर लौट रही दो छात्राओं ने नदी में लगाईं छलांग, डायरी में निकला आत्महत्या का सुराग!

परीक्षा देकर लौट रही दो छात्राओं ने नदी में लगाईं छलांग, डायरी में निकला आत्महत्या का सुराग!

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Bulandshahar : शनिवार को बीबीनगर थानाक्षेत्र में दो छात्राओं ने गंगा नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पीएसी के गोताखोर को बुला लिया हैं। दोनों छात्राएं एक ही स्कूल में पढ़ती थी। यह दोनों अलग-अलग गांव की रहने वाली हैं। दूसरी तरफ पुलिस लड़कियों के कूदने की वजह तलाशने में जुटी हुई है।

एक ही स्कूटी पर दोनों बैठ कर आई
जानकारी के मुताबिक, दोनों छात्राओं में एक कक्षा 11th और दूसरी कक्षा 10th में पढ़ती थी। शनिवार को दोनों परीक्षा देकर एक साथ स्कूटी पर बैठकर घर की ओर निकली। मध्य गंग नहर की लखावटी ब्रांच के सेगा पुल पर पहुंचकर उन्होंने स्कूटी खड़ी कर नहर में छलांग लगा दी। इस दौरान खेत में दवा का छिड़काव कर रहे दो भाइयों ने दोनों को नहर में छलांग लगाते देख लिया। इसकी जानकारी मिलने पर सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए।

नहीं मिली सफलता
बीबीनगर पुलिस और सीओ स्याना वंदना मिश्रा ने ग्रामीणों की मदद से घंटों नहर की पटरी से लेकर लखावटी झाल तक दोनों की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पीएसी के गोताखोर दोनों की तलाश में जुटे हैं। दोनों छात्राओं के परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। स्कूटी से एक डायरी मिली है। जिसकी जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.