अंतरराज्यीय चांद गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, मेवात के नूहं से जुड़ रहे तार

Firozabad News: अंतरराज्यीय चांद गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, मेवात के नूहं से जुड़ रहे तार

अंतरराज्यीय चांद गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, मेवात के नूहं से जुड़ रहे तार

Google Image | Symbolic Image

Firozabad : सिरसागंज पुलिस ने गो-तस्करी और गोकशी करने वाले अंतरराज्यीय चांद गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के तार मेवात के नूहं से जुड़ रहे हैं। गिरोह का सरगना आगरा के एत्मादपुर का निवासी है, जो तेलंगाना के हैदराबाद में डेयरी की आड़ में यह धंधा चलाता है।

क्या है पूरा मामला
सिरसागंज पुलिस ने साढ़े चार महीने पहले हाइवे पर गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा था। मुठभेड़ के दौरान तौफीक निवासी खाईका थाना हथीन जिला पलवल (हरियाणा) और कमालुद्दीन उर्फ काले निवासी गोपालपुरा थाना शमशाबाद आगरा भाग गए थे। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस और एसओजी दोनों जुटी थीं। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि गैंग का सरगना चांद है। वह अपने भाई छोटू के साथ हैदराबाद में डेयरी की आड़ में गोकशी करता है।

काफी गहरी हैं गिरोह की जड़ें
एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि गो-तस्करी का काम फिरोजाबाद और आगरा मंडल के जिलों के साथ ही राजस्थान से होता है। राजस्थान के कुछ लोग चरवाहा बनकर घूमते हैं और जैसे ही 15-20 बेसहारा गोवंशी इकट्ठा हो जाते हैं। उन्हें वाहनों में लादकर हैदराबाद भेज दिया जाता है। पकड़े गए आरोपियों के संपर्क नूहं के कुछ लोगों से भी हैं। उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.