सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, लाइव हादसे का वीडियो वायरल

बुलंदशहर ब्रेकिंग : सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, लाइव हादसे का वीडियो वायरल

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, लाइव हादसे का वीडियो वायरल

Tricity Today | लाइव हादसे का वीडियो वायरल

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में हादसे का एक लाइव वीडियो सामने आया है। यहां बाइक सवार दो भाइयों को एक कैंटर ने कुचल दिया। इस हादसे में दोनों भाइयों की ठौर मौत हो गई। यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।   क्या है पूरा मामला
बुलंदशहर जिले के सिकंद्राबाद कस्बे में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। मूल रूप से रबूपुरा क्षेत्र के गांव तनाजा निवासी धीरेंद्र सिंह आर्मी से रिटायर हैं। वह परिवार के साथ टीचर्स कॉलोनी में रहते हैं। बुधवार को उनके दोनों पुत्र गौरव (24 वर्ष), सौरभ (16 वर्ष) किसी कार्य से बुलंदशहर गए थे। दोपहर के समय वे बाइक से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वे सिकंदराबाद-बुलंदशहर मार्ग पर न्यू लेंसर्स कान्वेंट स्कूल के पास पहुंचे, सामने से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने गौरव को सरकारी अस्पताल तथा सौरभ को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

कार्रवाई में जुटी पुलिस
यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि तेज गति से आ रहे कैंटर ने बाइक सवार दोनों भाइयों को कुचल दिया। दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। कोतवाल प्रताप सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.