महिला कॉन्स्टेबल ने थाने में बैठकर बोले ऐसे फिल्मी डॉयलॉग, हो गई सस्पेंड, डीजीपी मुख्यालय से आया आर्डर

उत्तर प्रदेश : महिला कॉन्स्टेबल ने थाने में बैठकर बोले ऐसे फिल्मी डॉयलॉग, हो गई सस्पेंड, डीजीपी मुख्यालय से आया आर्डर

महिला कॉन्स्टेबल ने थाने में बैठकर बोले ऐसे फिल्मी डॉयलॉग, हो गई सस्पेंड, डीजीपी मुख्यालय से आया आर्डर

Google Image | वर्दी पहनकर दो महिला पुलिस कर्मी ने बनाई शॉर्ट वीडियो

दीपांशी गौतम : उत्तर प्रदेश के बरेली से एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें वर्दी पहनकर यूपी पुलिस की दो महिला कॉन्स्टेबल शार्ट वीडियो बनाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं। वीडियो वायरल होने के बाद दोनों महिला पुलिसकर्मियो को सस्पेंड कर दिया गया हैं। इसके साथ ही दूसरे पुलिसकर्मियो के लिए भी चेतावनी दे दी गई हैं। 

 फ़िल्मी गानों पर वीडियो बनाने का क्रेज बढ़ रहा तेजी से 
लोगों में फ़िल्मी गानों पर वीडियो बनाने का क्रेज तेजी से बढ़ रहा हैं। वीडियो के चक्कर में वह ये तक भूल जाते हैं कि  वर्दी में ड्यूटी पर हैं। इसी वीडियो बनाने के चक्कर में मुरादाबाद मंडल की दो महिला कॉन्स्टेबलों की नौकरी पर भी बन आई हैं। 

एडीजी ने किया दोनों महिला को सस्पेंड 
दोनों महिला का वीडियो वायरल होने के बाद शिकायत मिलने पर एडीजी ने उन्हें  सस्पेंड कर दिया हैं। इसके साथ-साथ एडीजीराजकुमार ने निर्देश दिए हैं कि  कोई भी पुलिसकर्मी, कर्मचारी, अधिकारी वर्दी पहनकर फोटो वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करेगा। ऐसा करने वालों पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। 

बरेली-मुरादाबाद जोन के सभी SSP को दिए निर्देश 
बरेली-मुरादाबाद जोन के सभी SSP को निर्देश दे दिए गए हैं कि वर्दी पहनकर कोई भी पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो अपलोड नहीं करेगा और न ही कोई फोटो अपलोड किया जाएगा। ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

डीजीपी  मुख्यालय की ओर से सोशल मीडिया कानून की भी दी गई जानकारी 
डीजीपी  मुख्यालय की ओर से सोशल मीडिया कानून की भी जानकारी दे दी गई हैं। इससे लोगों को जानकारी मिल सकेगी कि सरकारी कार्य के दौरान वर्दी पहनकर सोशल मीडिया पर डालना मना हैं। पुलिस अधिकारियों ने अपने-अपने थानों में सर्कुलर जारी कर दिए है कि न सिर्फ वर्दी बल्कि कोई भी पुलिसकर्मी सरकारी हथियार के साथ भी वीडियो नहीं बना सकता। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.