75 साल के बुजुर्ग की अनोखी शादी, दुल्हन नाराज  हुई तो आया ट्विस्ट

यूपी में एक विवाह ऐसा भी : 75 साल के बुजुर्ग की अनोखी शादी, दुल्हन नाराज हुई तो आया ट्विस्ट

75 साल के बुजुर्ग की अनोखी शादी, दुल्हन नाराज  हुई तो आया ट्विस्ट

Tricity Today | रामसजीवन

Uttar Pradesh : यूपी के बांदा में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की अनोखी शादी में नया ट्विस्ट आ गया है। बाराती ज्यादा होने के कारण दुल्हन दूल्हे से नाराज हो गई और उसने शादी से इनकार कर दिया। दूल्हे को फिर बीच रास्ते से ही बारात वापस ले जानी पड़ी।  लेकिन जब उसे पता चला कि दुल्हन ने बारातियों की संख्या ज्यादा होने से शादी से इनकार किया था तो बुजुर्ग ने अब नया फैसला लिया है। दूल्हे ने अब फैसला लिया है कि वो चुपके से दूल्हा बनकर जाएंगे और बिना किसी को बताए अपनी दुल्हनिया विदा करके ले आएंगे।

क्या है पूरा मामला 
आपको बता दें, यह अनोखी एक बारात बांदा में चर्चा का विषय बनी हुई है। यह दिलचस्प मामला नरैनी तहसील के रिसौरा गांव का है। जहां के रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग रामसजीवन की रविवार 22 अक्टूबर को शाम गाजे बाजे के साथ बारात ले जाने की तैयारी हुई। बाकायदा पूरे रीति रिवाजों से महिलाओं द्वारा मंगलगीत, नेग आदि सम्पन्न हुए। दूल्हे ने पगड़ी पहनकर बारात ले जाने से पहले मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना भी की। गांव के सैकड़ों लोग बाराती बनकर हमीरपुर जा रहे थे। क्योंकि दुल्हन हमीरपुर की रहने वाली है। घर और पड़ोस के युवकों ने ढोल नगाड़ों में जमकर डांस किया। लेकिन तभी अचानक से दूल्हे को फोन आया। इस कॉल के बाद सभी के होश उड़ गए।

बिन बताए शादी रचाएंगे रामसजीवन 
दुल्हन ने बारात लाने से दूल्हे को इनकार कर दिया था। फिर दूल्हे को मजबूरन बारात वापस ले जानी पड़ी।  दूल्हे रामसजीवन ने बताया कि वो अब भी दुल्हन से बात करते हैं। दुल्हन ने सिर्फ इस वजह से शादी से इनकार किया था कि हमारे यहां से बारातियों की संख्या बहुत ज्यादा थी। दुल्हन का कहना था कि वो इतने बारातियों का स्वागत नहीं कर सकती। दूल्हे ने कहा कि यह सुनकर मैं काफी दुखी हो गया था। लेकिन मैं अपनी दुल्हन से अभी भी बात करता हूं। हम जल्द ही शादी करेंगे। लेकिन इस बार किसी को नहीं बताएंगे। हम रोज रात-रात भर फोन पर बात भी करते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.