चलती ट्रेन से यात्री को दिया धक्का, जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा युवक

महोबा से बडी खबर : चलती ट्रेन से यात्री को दिया धक्का, जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा युवक

चलती ट्रेन से यात्री को दिया धक्का, जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा युवक

Google Image | Symbolic Photo

Mahoba : महोबा में चलती ट्रेन से एक युवक को अज्ञात ने धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। युवक रात भर रेलवे ट्रैक जंगल में पड़ा रहा । आज जब चाबीमैन ने अचेत अवस्था में एक युवक को पड़ा देखा तो पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। युवक लहूलुहान गंभीर रूप से घायल है। डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया है लेकिन हालत नाजुक होने के चलते उसे रेफर किया गया है तो वहीं घायल के परिजनों को भी सूचना पुलिस द्वारा दे दी गई है। घायल बांदा जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है।

 दरअसल यह पूरी घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के किडारी फाटक रेलवे ट्रैक की है। जहां रेलवे ट्रैक जंगल में अचेत अवस्था में लहूलुहान एक युवक पड़े होने की सूचना चाबीमैन द्वारा शहर कोतवाली पुलिस और एंबुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने देखा अचेत पड़े युवक की सांसे चल रही हैं लेकिन हालत गंभीर है ऐसे में उसे तत्काल इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया गया है। पूछताछ में पता चल पाया कि घायल बांदा जनपद का रहने वाला है।

बांदा जनपद के गिरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरसड़ा खुर्द गांव निवासी 32 वर्षीय एजाज पुत्र अय्यूब बीती रात संपर्क क्रांति ट्रेन से गाजियाबाद काम करने जा रहा था। तभी ट्रेन में ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे पीछे से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और वह रेलवे ट्रैक में जा गिरा जिससे वह गंभीर घायल हो गया। रात भर रेलवे ट्रैक में ही वह जिंदगी-मौत के बीच जूझता रहा । आज ग्रामीणों ने जंगल में अचेत पड़ा उसे देखा तो चाबीमैन को सूचना दी इसके बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायल को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करा दिया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया है लेकिन हालत नाजुक होने के चलते उसे रेफर कर दिया गया। तो वहीँ उसके परिजनों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.