अयोध्या में यूपी एटीएस ने दो आतंकवादियों को पकड़ा, राम मंदिर के आसपास हाई अलर्ट

BIG BREAKING : अयोध्या में यूपी एटीएस ने दो आतंकवादियों को पकड़ा, राम मंदिर के आसपास हाई अलर्ट

अयोध्या में यूपी एटीएस ने दो आतंकवादियों को पकड़ा, राम मंदिर के आसपास हाई अलर्ट

Tricity Today | Symbolic

Noida News : अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर तैयारियां जोर-शोर से जारी है। 22 जनवरी की तारीख को मंदिर के गर्भगृह में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस बीच अयोध्या में 22 जनवरी को रामलीला की प्राण प्रतिष्ठा से ठीक पहले बड़ी ख़बर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने अब से थोड़ी देर पहले अयोध्या से दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है। यूपी एटीएस पकड़े गए दोनों लोगों से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी एटीएस को दो संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी मिली थी। हालांकि अभी तक यूपी एटीएस ने पूरी जानकारी मुहैया नहीं कराई है।

हाई अलर्ट घोषित 
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे जिसके मद्देनज़र अयोध्या समेत आस पास के ज़िलों में हाई अलर्ट घोषित किया गया है। पुलिस की ओर से इंपोर्ट किया गया था कि अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले कोई आतंकी घटना हो सकती है। उत्तर प्रदेश पुलिस को इनपुट मिला था कि अयोध्या पर आतंकी हमला हो सकता है। एंटी टेररिस्ट स्क्वाड ने अलीगढ़ से एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ़्तार किया था। इसके बाद गुरुवार को अयोध्या से दो लोगों को पकड़ा गया है।

जिले की सीमाओं पर नाकेबंदी
दूसरी तरफ आयोध्या में सुरक्षा इंतजाम के मद्देनजर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। अयोध्या शहर और जिले की सीमाओं पर नाकेबंदी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अयोध्या का दौरा किया है। इस दौरान उन्होंने पुलिस अफ़सरों को आदेश दिया है कि अयोध्या में बाहर से आए लोगों की गहन जांच की जाए। किसी भी तरह के खतरे से निपटने की पूरी व्यवस्था होनी चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.