UP Budget 2021 पर बोले संजय सिंह- लफ्फाजी का है, सच्चाई का नहीं

लफ्फाजी का है, सच्चाई का नहीं

Tricity Today | संजय सिंह

उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी के प्रभारी संजय सिंह ने योगी सरकार के बजट को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा है कि योगी सरकार द्वारा लाया गया 5.50 लाख करोड़ का बजट लफ्फाजी का बजट है, सच्चाई का नहीं है, सरकार का जो ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। उसको देखकर साफ तौर पर यह समझा जा सकता है कि इस सरकार ने चार साल में जनता के लिए कोई काम नहीं किया, बल्कि कोरोना के टाइम में 800 का ऑक्सीमीटर 5000 में खरीदा गया और 1600 का थर्मोमीटर 13 हजार रुपयों में खरीदा गया। 

संजय सिंह ने कहा कि यह सरकार बजट में कोरोना के समय में अनुकरणीय काम करने कि बात करती है तो इसे लफ्फाजी ही कहा जाएगा। साथ ही साथ यह भी कहा कि इस बजट में लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं दिलाने, रोजगार देने, बच्चों को अच्छी शिक्षा मुहैया कराने के लिए सरकार की कोई दृष्टि दूर-दूर तक नजर नहीं आ रही है। इस तरह से यह बजट पूरी तरह से निराशा का बजट है और लफ्फाजी का बजट है।

आपको बता दें कि सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार ने बजट पेश किया है। उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने विधानसभा में बजट के बारे में बताते हुए प्रदेश की जनता के लिए 5.50 लाख रुपये पेश किया है। जिसमें महिला, किसान, युवाओं और एयरपोर्ट के लिए बजट पेश किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.