चंपत राय को यूपी पुलिस ने दी क्लीन चिट, पत्रकार और महिला समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

बड़ी खबर : चंपत राय को यूपी पुलिस ने दी क्लीन चिट, पत्रकार और महिला समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

चंपत राय को यूपी पुलिस ने दी क्लीन चिट, पत्रकार और महिला समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

Tricity Today | श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय पर जो भी आरोप लगे थे। उनको उत्तर प्रदेश की बिजनौर पुलिस ने बेबुनियाद बता दिए हैं। अब इस मामले में चंपत राय के भाई की शिकायत के आधार पर एक पत्रकार समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिन पर आरोप है कि पत्रकार ने एक महिला के साथ मिलकर उनके भाई की छवि को खराब करने की कोशिश की है।

क्या है पूरा मामला
2 दिनों पहले बिजनौर में स्थित नगीना शहर के रहने वाले विनीत नारायण ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक फेसबुक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने एक महिला की गौशाला की जमीन पर कब्जा किया है। जिस जमीन की कीमत करीब 50 करोड़ रुपए है।

महिला की शिकायत पर नहीं हुई थी कोई कार्रवाई
पत्रकार विनीत नारायण ने फेसबुक पर लिखते हुए कहा था कि इस मामले में महिला ने काफी बार बिजनौर पुलिस को लिखित शिकायत दी थी। लेकिन महिला की शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इतना ही नहीं अधिकारियों ने भी महिला की शिकायत को संज्ञान में नहीं लिया, बिजनौर जनपद का कोई भी अधिकारी महिला की मदद करने को तैयार नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया था कि चंपत राय ने अपने भाई के साथ मिलकर महिला की गौशाला की जमीन पर कॉलेज खोलकर उसे यूनिवर्सिटी की मान्यता प्राप्त भी दिलवा दी है। 

प्राथमिक जांच में सभी आरोप बेबुनियाद
बिजनौर के एसपी धमीर सिंह का कहना है कि पत्रकार विनीत नारायण द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इस मामले में पुलिस ने अच्छी तरह जांच पड़ताल की है। जिसमें चंपत राय निर्दोष पाए गए हैं। इस मामले में अब चंपत राय के भाई संजय बंसल ने पत्रकार विनीत नारायण समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें अलका नाम की एक महिला भी शामिल है। विनीत ने गौशाला की जमीन को अलका की बताया था। इसके अलावा एक अन्य युवक रजनीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.