प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज ढेर, अतीक अहमद का करीबी था

BIG BREAKING : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज ढेर, अतीक अहमद का करीबी था

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज ढेर, अतीक अहमद का करीबी था

Tricity Today | प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज ढेर

Prayagraj : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बड़ी खबर है। प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके सरकारी गनर की हत्या करने वाले एक आरोपी को मुठभेड़ में पुलिस ने मार गिराया है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज पुलिस का स्पेशल ऑपरेशनल ग्रुप आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। इसी दौरान अरबाज नाम के हत्यारोपी की लोकेशन पुलिस को मिली। पुलिस ने घेराबंदी करके गिरफ्तारी करने की कोशिश की। इसी दौरान फायरिंग हुई और उमेश पाल का हत्यारोपी अरबाज मारा गया है। नेहरू पार्क के जंगल में हुई मुठभेड़
मिली जानकारी के मुताबिक एसओजी और प्रयागराज पुलिस ने यह एनकाउंटर नेहरू पार्क के जंगल में किया है। बाकी आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है। प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके गनर की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है। उमेश पाल हत्याकांड में एक आरोपी के साथ सोमवार को दोपहर बाद एनकाउंटर हुआ है। जिसमें अरबाज़ नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि एसओजी और प्रयागराज पुलिस के साथ यह एनकाउंटर नेहरू पार्क के जंगल में हुआ है। बाकी आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है।

अतीक अहमद का करीबी था अरबाज
मारे गए बदमाश अरबाज को पूर्व सांसद अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है। मिल रही जानकारी के मुताबिक उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था, उसे अरबाज ही चला रहा था। प्रयागराज पुलिस ने धूमनगंज इलाके में स्थित नेहरू पार्क के जंगल में अरबाज को ढेर कर दिया है। इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है। एनकाउंटर में घायल अरबाज को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

अतीक के घर के पास मिली थी क्रेटा कार
गौरतलब है कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में स्पेशल टास्क फोर्स की 10 टीमें कातिलों की तलाश में दिन-रात छापेमारी कर रही हैं। इसी बीच पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर के पास से सफेद रंग की क्रेटा कार बरामद हुई। बदमाश गोलियां बरसाने के बाद गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.