ऑपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की मौत पर हंगामा, कंपाउंडर को खंभे से बांधा

UP News : ऑपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की मौत पर हंगामा, कंपाउंडर को खंभे से बांधा

ऑपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की मौत पर हंगामा, कंपाउंडर को खंभे से बांधा

Tricity Today | कंपाउंडर को खंभे से बांधा

Baliya News : रसड़ा में कोटवारी मोड़ के समीप मौलाना रोड स्थित वैष्णवी हास्पिटल एवं जच्चा-बच्चा केंद्र में आपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की मौत हो गई। रविवार की दोपहर स्वजन एवं ग्रामीणों ने भारी हंगामा खड़ा कर दिया। ग्रामीणों के तल्ख तेवर को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह समझा-बुझाकर सभी को कोतवाली ले आए। वहां पर मृत महिला के पति चंदन प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने चिकित्सक डा. विनय कुमार सिंह, उनकी पत्नी सहित स्टाफ प्रसिद्धन के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद मामला शांत हो सका। 

कंपाउंडर को खंभे में बांधा
आक्रोशित लोगों ने अस्पताल के कंपाउंडर प्रसिद्धन निवासी शकापुरा टोटारी बरेसर, गाजीपुर को पकड़कर खंभे में बांध दिया। इसका कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर प्रसारित कर दिया। अस्पताल पर हंगामे की भनक लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कंपाउंडर को हिरासत में ले लिया।

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए वैष्णवी हास्पिटल एवं जच्चा-बच्चा केंद्र में भर्ती कराया गया। नॉरमल डिलीवरी न होने पर डॉक्टरों ने आपरेशन का फैसला किया। आखिर, आपरेशन कर डिलीवरी कराई गई। लेकिन, कुछ ही देर बाद दोनों की हालत खराब हो गई। आखिर, रविवार की दोपहर जच्चा बच्चा दोनों की मौत हो गई। इस बात की जानकारी होने पर परिजनों और उनके पड़ोसियों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और कंपाउन्डर को खंभे से बांध दिया। काफी देर तक हंगामे के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर मामले को शांत कराया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.