उर्दू के ट्यूशन टीचर को छात्रा से हुआ एकतरफा प्यार, मना किया तो मां को मौत के घाट उतारा

उत्तर प्रदेश : उर्दू के ट्यूशन टीचर को छात्रा से हुआ एकतरफा प्यार, मना किया तो मां को मौत के घाट उतारा

उर्दू के ट्यूशन टीचर को छात्रा से हुआ एकतरफा प्यार, मना किया तो मां को मौत के घाट उतारा

Google Image | Symbolic Photo

Uttar Pradesh : शाहजहांपुर से एक दिनदहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक ट्यूशन टीचर ने अपने पास पढ़ने वाली एक लड़की और उसकी मां पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें मां की मौत हो गई। यह घटना राम चंद्र मिशन थाना क्षेत्र के फतेहपुर चुंगी की है। दरअसल, ट्यूशन टीचर को छात्रा से एकतरफा मोहब्बत हो गई थी। ट्यूशन टीचर पीड़िता को उर्दू पढ़ाता था। उसी के दौरान ट्यूशन टीचर को छात्रा से एकतरफा मोहब्बत हो गई। जब इस का पता छात्रा और उसकी मां को लगा तो उन्होंने ट्यूशन टीचर पर रोक टोक करना शुरू कर दिया था। इसी बात से नाराज होकर ट्यूशन टीचर ने बेटी और मां दोनों पर हमला कर दिया था, जिसके दौरान मां की मौत हो गई है। 

बताया जा रहा है कि ट्यूशन टीचर (दाऊद) छात्रा (इलमा) के घर के पास का ही रहता था। इलमा की मां (सायमा) घर में एक कमरे मे बैठे थे। तभी अचानक से ट्यूशन टीचर दाऊद घर में आ घुसा और मां सायमा के सिर पर लोहे की रॉड से हमला करने लगा और चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी। साथ ही दाऊद ने इलमा के ऊपर भी वार किया था। उसी दौरान इलमा भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

वारदात के बाद पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इलमा के पिता का कहना है कि जिस समय आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था। उस समय वो घर से बाहर किसी काम से गए हुए थे। तभी आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलने पर मौके पर रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस मामले में एसपी एस आनंद ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद दाऊद की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द पूरे मामले का खुलास होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.