'छेड़खानी की तो अगले चौराहे पर यमराज से होगा सामना'

गोरखपुर से सीएम योगी की चेतावनी : 'छेड़खानी की तो अगले चौराहे पर यमराज से होगा सामना'

'छेड़खानी की तो अगले चौराहे पर यमराज से होगा सामना'

Tricity Today | गोरखपुर में एक जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी

Gorakhpur News। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ रविवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गोरखपुर पहुंचे। यहां आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आज कुछ अलग ही अंदाज में थे। उन्होंने गोरखपुर के मंच से शोहदों को सीधे चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रदेश के किसी भी हिस्से में बहन-बेटी के साथ छेड़खानी की तो अगले चौराहे पर उनका सामना यमराज से होगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कानून संरक्षण देने के लिए है, लेकिन कोई कानून की आड़ में व्यवस्था में सेंध लगाने के प्रयास की इजाजत किसी को नहीं है। बता दें, यहां सीएम योगी ने मानसरोवर रामलीला मैदान में आयोजित समारोह में 343 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। 

लापरवाही किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं
सीएम योगी आदित्यानाथ ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि विकास कार्यों में किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होनी चाहिए। कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोई भी कार्यदायी संस्था हो, उसे मानक व गुणवत्ता के साथ विकास कार्य करने को प्रतिबद्ध होना होगा। उन्होंने आगे कहा कि सरकार विकास, लोक कल्याण व बिना भेदभाव सभी लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए संकल्पित और समर्पित है। सरकार के साथ यदि नागरिक भी अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहेंगे तो विकास कार्यों में बैरियर बनने वाले स्वतः बेनकाब होते दिखेंगे। विकास की परियोजनाओं में बैरियर बनने वालों को बेनकाब करने का काम सरकार भी तेजी से कर रही है।

विकास ही गोरखपुर और यूपी की पहचान
सीएम योगी ने कहा कि आज विकास ही गोरखपुर और उत्तर प्रदेश की पहचान है। छह वर्ष पूर्व प्रदेश में गोरखपुर की और देश में उत्तर प्रदेश के प्रति लोगों की धारणा क्या थी, पहचान क्या थी, विकास की क्या स्थिति थी, यह सबको पता है। पीएम मोदी के मार्गदर्शन में बीते 6 साल में उत्तर प्रदेश और गोरखपुर ने विकास से अपनी नई पहचान बनाई है। आज उत्तर प्रदेश की पहचान देश में विकास, सुशासन और बेहतरीन कानून व्यवस्था की है। यहां दशकों से लंबित परियोजनाएं पूरी हो रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.