लाइन हाजिर किए गए थानेदार के विदाई समारोह में नाचना पड़ा महंगा, एसपी ने पूरे थाने को किया निलंबित

UP NEWS: लाइन हाजिर किए गए थानेदार के विदाई समारोह में नाचना पड़ा महंगा, एसपी ने पूरे थाने को किया निलंबित

लाइन हाजिर किए गए थानेदार के विदाई समारोह में नाचना पड़ा महंगा, एसपी ने पूरे थाने को किया निलंबित

Tricity Today | एसपी ने पूरे थाने को किया निलंबित

कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन कर लाइन हाजिर किए गए थानेदार के विदाई समारोह आयोजित कर उसमें ढोल-नगाड़े की धुन पर नाचना कई पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ गया। बस्ती के एसपी ने लाइन हाजिर थानेदार समेत पूरे थाने के 15 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान ब्लॉक परिसर में बवाल होने पर थानेदार शमशेर बहादुर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था। कोरोना गाइडलाइन्स का मज़ाक उड़ाते हुए थानेदार की विदाई के लिए पुलिसकर्मियों ने पार्टी कर डाली। पार्टी में दारोगा और सिपाहियों ने बैंड बाजे की धुन पर खूब नाच- गाना किया।  सभी पुलिसकर्मियों ने गाजे-बाजे के साथ थानेदार को विदाई दी ,लेकिन जब डांस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो एसपी ने कड़ी कार्रवाई कर दी। एसपी बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने  मामले में सख़्त कार्यवाई करते हुए पूरा थाना सस्पेंड कर दिया।उन्होंने बताया कि थानेदार की धूमधाम से विदाई को पुलिस आचरण के खिलाफ मानते हुए सख़्त कार्रवाई की गई है।

अनुशासनहीनता पर निलंबित हुए 15 पुलिसकर्मी
सस्पेंड होने वालों में लाइन हाजिर थानेदार शमशेर बहादुर सिंह, उपनिरीक्षक भीम सिंह, अजय सिंह और रिजवान अली, सिपाही प्रमोद भारती, मनोज यादव, ऋषिकेश सिंह, यशवंत यादव, शुभम मिश्रा, ऋषभ कुमार, सौरभ सिंह, सतीश यादव, महिला कास्टेबल कीर्ति सिंह, ज्योति सिंह के साथ ही कंप्यूटर ऑपरेटर आशुतोष धर द्विवेदी भी शामिल हैं। इस सभी के खिलाफ़ कोविड प्रोटोकॉल  के उल्लंघन का मामला भी दर्ज कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.