गाजियाबाद समेत आठ जिलों को मिले नए डीएम, किसे कहां भेजा गया, पढ़िए पूरी जानकारी

बड़ी खबर : गाजियाबाद समेत आठ जिलों को मिले नए डीएम, किसे कहां भेजा गया, पढ़िए पूरी जानकारी

गाजियाबाद समेत आठ जिलों को मिले नए डीएम, किसे कहां भेजा गया, पढ़िए पूरी जानकारी

Tricity Today | गाजियाबाद समेत 8 जिलों के डीएम हटाए गए

Uttar Pradesh/Ghaziabad News : यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने गाजियाबाद और अलीगढ़ समेत 8 जिलों के डीएम का तबादला कर दिया है। गाजियाबाद के डीएम आरके सिंह को तीन साल पूरे होने के बाद उनका ट्रांसफर किया गया है। 

किसको कहां मिली तैनाती
शासन की ओर से जारी तबादला सूची के मुताबिक, बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह को पीलीभीत का डीएम बनाया गया है। अलीगढ़ के डीएम इंद्र विक्रम सिंह को इसी पद पर गाजियाबाद भेजा गया है। गाजियाबाद के डीएम आरके सिंह को कानपुर नगर का डीएम बनाया गया है। कानपुर नगर के डीएम विशाख जी. को अलीगढ़ का डीएम बनाया गया है। फर्रुखाबाद के डीएम संजय कुमार सिंह प्रथम को रामपुर भेजा गया है। 

तीन साल के मानक के तहत हटाए गए आरके सिंह
ट्रांसफर लिस्ट के मुताबिक, रामपुर के डीएम रविंद्र कुमार मंदर को जौनपुर का डीएम बनाया गया है। गाजियाबाद और रामपुर के डीएम को चुनाव आयोग की तैनाती की 3 साल की अवधि के मानक के तहत हटाया गया है। इसके अलावा खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के विशेष सचिव दिव्यांशु पटेल को मुरादाबाद का नगर आयुक्त और आगरा के मुख्य विकास अधिकारी मनिक नंदन ए. को बरेली विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा जौनपुर डीएम अनुज झा को एसीईओ राज्य निर्वाचन आयोग बनाया गया है। श्रम विभाग में तैनात निशा आनंद डीएम अमेठी बनायी गयीं हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.