उत्तर प्रदेश  पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश और एक सिपाही को लगी गोली

आमना-सामना उत्तर प्रदेश पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश और एक सिपाही को लगी गोली

उत्तर प्रदेश  पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश और एक सिपाही को लगी गोली

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं। इस दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है। सिपाही को भी गोली लगी है। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि पिछले सप्ताह थाना कोतवाली देहात के अन्तर्गत हनुमानगंज कस्बा में एक लावारिस शव मिला था। पुलिस को जांच में पता चला कि जिस व्यक्ति का शव मिला है, वह ट्रक चालक था और मूंगफली से भरा ट्रक लेकर निकला था, लेकिन कुछ बदमाशों ने उसकी हत्या करके ट्रक लूट लिया।

पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश बुधवार रात को भी एक अन्य ट्रक लूटने का प्रयास करेंगे। पुलिस ने रात में कुछ बदमाशों को रोका, तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश घायल हो गए। इस मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है। सभी को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, मुठभेड़ के बाद अमित, सुमित, साबिर और रामजी साहू को गिरफ्तार किया गया है। शेष अभियुक्तों की तलाश जारी है। बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे और दो जिंदा कारतूस, 140 बोरे मूंगफली और ट्रक बरामद किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.