सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी का फोटो इंटरनेट मीडिया पर, लिखा है दुःख भरे दिन बीते रे भैय्या

प्रयागराज: सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी का फोटो इंटरनेट मीडिया पर, लिखा है दुःख भरे दिन बीते रे भैय्या

सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी का फोटो इंटरनेट मीडिया पर, लिखा है दुःख भरे दिन बीते रे भैय्या

Tricity Today | सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी का फोटो इंटरनेट मीडिया पर

प्रयागराज: भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) लखीमपुर खीरी मामले में किसानों को लेकर लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी ही सरकार को घेरते हुए दिख रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने किसानों का मुद्दा उठाया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा उसे लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं कि वे भाजपा छोड़ सकते हैं। वैसे तो वरुण गांधी के कांग्रेस में जाने की अटकलें लगाई जा रही है। इस बीच कांग्रेस के नेताओं ने उनके स्वागत में पोस्टर लगा दिए हैं। वरुण गांधी को लेकर प्रयागराज में कांग्रेस नेताओं ने उनके पोस्टर्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं।

वरुण का सोनिया गांधी के साथ सोशल मीडिया पर पोस्टर
प्रयागराज के कांग्रेस नेताओं ने वरुण गांधी को लेकर सोशल मीडिया में एक पोस्टर जारी किया है। इसमें सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी की भी तस्वीर लगी है। कांग्रेस में वरुण का स्वागत है, इस पोस्टर में लिखा है, 'दुःख भरे दिन बीते रे भइईया, अब सुख आयो रे'। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ वरुण का भी फोटो है। पोस्टर में नीचे इरशाद उल्ला और वरिष्ठ कांग्रेसी बाबा अभय अवस्थी की तस्वीर लगी है। दोनों को ही कांग्रेस का ही नेता बताया गया है। पोस्टर के वायरल होने से कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी है।

लखीमपुर खीरी हिंसा पर वरुण गांधी ने किया था ट्वीट
पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी लखीमपुर की घटना को लेकर किसानों के मुद्दे पर लगातार पार्टी लाइन से हटकर बीजेपी सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने लखीमपुर हिंसा मसले पर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग उठाई थी। इसके अलावा लखीमपुर घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर कर ट्वीट किया था। इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री को किसानों की विभिन्न मांगों के संबंध में भी पत्र लिखा था। अब सत्ता के गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। क्या सबसे पुरानी कांग्रेस पार्टी में दशकों बाद गांधी परिवार फिर एकजुट होगा?

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.