वरुण गांधी ने अपनी सरकार पर साधा निशाना, बोले- रात में कर्फ्यू और दिन में रैली हमारी समझ से परे

उत्तर प्रदेश :  वरुण गांधी ने अपनी सरकार पर साधा निशाना, बोले- रात में कर्फ्यू और दिन में रैली हमारी समझ से परे

वरुण गांधी ने अपनी सरकार पर साधा निशाना, बोले- रात में कर्फ्यू और दिन में रैली हमारी समझ से परे

Google Image | सांसद वरुण गांधी ने योगी सरकार को घेरा

Uttar Pradesh : कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते मामले को देखते हुए प्रदेश में नाईट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया है। भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata party) के नेता और सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने इशारों ही इशारों में अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट के जरिए योगी सरकार को घेरा है। यूपी रोजाना हर रात 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया जाता है।

वरुण गांधी ने किया ट्वीट
पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी अपनी भाजपा सरकार पर लगातार तंज कस रहे हैं। हाल में लगाए गए नाइट कर्फ्यू पर उन्होंने योगी सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है। सोशल मीडिया के जरिए वरुण गांधी ने कहा कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना, यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है। ट्विटर पर उन्होंने आगे लिखा, "उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें इमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन"  जनसभाओं में उमड़ रही है भीड़
योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना की रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। दूसरी ओर 2022 विधानसभा चुनाव में रैलियों और जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है। चुनाव में खुद को ज्यादा ताकतवर दिखाने के लिए तमाम पार्टियों के तरफ से लाखों की भीड़ जुटाई जा रही है। एक तरफ ओमिक्रोन (Omicron) का धीरे-धीरे पैर पसार रहा है। सभी दल चुनाव प्रचार जोर-शोर से कर रहे है। चुनाव प्रचार के दौरान खुलेआम कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.