वरुण गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, सरकार से जताई नाराजगी

पीलीभीत : वरुण गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, सरकार से जताई नाराजगी

वरुण गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, सरकार से जताई नाराजगी

Google Image | Varun Gandhi, CM Yogi Adityanath

Uttar Pradesh : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी सरकार पर निशाना साधा है। दरअसल बता दें भाजपा नेता ने संसदीय पीलीभीत में भारी बारिश के बाद बाढ़ को लेकर प्रदेश के योगी सरकार पर तीखा प्रहार किया है। वरुण गांधी ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि अगर आम आदमी को उसके हाल पर ही छोड़ दिया जाएगा तो फिर सरकार किस लिए है।

अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में आई बाढ़ में फंसे लोगों की सहायता करते हुए वरुण गांधी ने नाराजगी अपनी ही सरकार से जताई है। वरुण गांधी ने ट्वीट में लिखा, “तराई का अधिकतर इलाका बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है। बाढ़ से प्रभावित लोगों को सूखा राशन उपलब्ध कराया है ताकि इस विभीषिका के खत्म होने तक कोई भी परिवार भूखा ना रहे। यह दुखद है कि जब आम आदमी को प्रशासनिक तंत्र की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तभी उसे उसके हाल पर छोड़ दिया जाता है। जब सब कुछ अपने आप ही करना है तो फिर सरकार का क्या मतलब है।”
   सरकार से किए सवाल
वरुण ने कहा कि प्रदेश के तराई वाले पूरे इलाके में बाढ़ आई हुई है। लोगों को मदद की जरूरत है लेकिन सरकार की तरफ से मदद नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि बाढ़ जैसे हालात तो में भी लोगों को खुद ही अपनी मदद करनी पड़े तो फिर सरकार की क्या जरूरत है?

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.