अजीम मंसूरी की शादी वाली मुराद पूरी, मामू की गोद में बैठकर पहुंचे हापुड़ दुल्हन के घर, Video

वेस्ट यूपी : अजीम मंसूरी की शादी वाली मुराद पूरी, मामू की गोद में बैठकर पहुंचे हापुड़ दुल्हन के घर, Video

अजीम मंसूरी की शादी वाली मुराद पूरी, मामू की गोद में बैठकर पहुंचे हापुड़ दुल्हन के घर, Video

Tricity Today | अजीम मंसूरी

Shamli/West UP : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में स्थित शामली जनपद के रहने वाले अजीम मंसूरी का निकाह हो गया है। ढाई फुट के अजीम मंसूरी बैंड-बाजे के साथ हापुड़ अपनी दुल्हन के घर पहुंचे हैं। वैसे तो आगामी 7 नवंबर को अजीम मंसूरी घोड़ी पर चढ़ने वाली थी, लेकिन आने वाले समय में कहीं कोई रुकावट पैदा ना हो जाए। इसको लेकर उन्होंने 6 दिन पहले ही निकाह कर लिया है। अपने मामू की गोदी में बैठकर अजीम मंसूरी अपने दुल्हन के घर पहुंचे। बहू लाने के लिए उतावले थे अजीम मंसूरी
ढाई फुट के अजीम मंसूरी अपनी बहू लाने के लिए काफी उतावले थे। अपनी शादी के लिए उन्होंने स्पेशल शेरवानी भी सिलवाई। जिसको पहनकर अजीम हापुड़ में स्थित अपनी दुल्हन के घर पहुंचे। अजीम मंसूरी की शादी हापुड़ में रहने वाली बुशरा के साथ हुई है। बड़ी बात यह है कि दोनों की लंबाई लगभग बराबर है। आज लंबे इंतजार के बाद अजीम मंसूरी आखिरकार घोड़ी चढ़ गए।

महिला थाने में भी लगाई थी शादी की गुहार
आपको बता दें कि अजीम मंसूरी उत्तर प्रदेश के कैराना में एक कॉस्मेटिक दुकान चलाते हैं। अजीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फेसबुक और अन्य प्लेटफार्म पर उनके काफी फॉलोवर्स हैं। अजीम अपने निकाह के लिए काफी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर चुके हैं। आपको बता दें कि अजीम मंसूरी ने पिछले साल कैराना की एक महिला कोतवाली में जाकर अपनी शादी की अपील की थी। जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में बन गए थे। इसके अलावा 2.6 फुट के अजीम मंसूरी ने काफी बात घोड़ी पर चढ़कर डांस करते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.