शादी कही और तय होने पर प्रेमिका की घर में घुसकर हत्या, फिर खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश में सनसनीखेज वारदात : शादी कही और तय होने पर प्रेमिका की घर में घुसकर हत्या, फिर खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

शादी कही और तय होने पर प्रेमिका की घर में घुसकर हत्या, फिर खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | शिवम और ममता

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में प्रेमी युगल के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। लेकिन प्रेमी के परिजनों ने लड़की के भाई पर दोनों की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली गई है। मौके पर पुलिस फाॅर्स तैनात है।

यह घटना संभल जिले के चंदौसी थाना क्षेत्र के मिलक गांव की है।  जानकारी के अनुसार मिलक निवासी शिवम (25) का पड़ोस की लड़की ममता (24) से पिछले 11 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की सुबह युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया। वहां सुबह करीब 5 बजे घर की दूसरी मंजिल पर प्रेमिका के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी।

यह देख कर गांव में सनसनी फैल गई। जब ग्रामीण लोगों ने देखा तो प्रेमिका के घर के बराबर वाले घर में प्रेमी शिवम का शव मिला। युवक के सीने में भी गोली लगी थी और शव के पास में तमंचा पड़ा हुआ था।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। गांव में एक साथ दो लोगों की हत्या के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। इस मामले में युवक के परिजनों ने प्रेमिका के भाई पर ऑनर किलिंग का आरोप लगाया था। लेकिन जांच के बाद पुलिस ने बताया है कि यह ऑनर किलिंग नहीं लग रहा है।

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में हर एंगल से जांच पड़ताल की है। जांच में पता चला है कि प्रेमी शिवम करीब 11 सालों से अपने घर के बराबर में रहने वाली ममता से प्यार करता था। ममता भी शिवम को प्यार करती थी। लेकिन कुछ समय पहले ही ममता के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। जिसकी वजह से ममता और शिवम परेशान चल रहे थे। अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने के कारण प्रेमी शिवम ने यह कदम उठाया है।

संभल के एएसपी आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि घटनास्थल को देखकर ऑनर किलिंग की बात से इनकार नहीं किया जा सकता है। अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने के कारण प्रेमी शिवम ने पहले अपनी प्रेमिका ममता की गोली मारकर हत्या की और फिर बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली। इस मामले में शिवम के परिजनों की शिकायत के आधार पर ममता के भाई और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक ऑनर किलिंग की बात पूरी तरह से साबित नहीं हो पाई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.