पत्नी से हुआ झगड़ा तो पुलिस के सामने पति ने बीच सड़क में काट दी अपनी गर्दन

हमीरपुर : पत्नी से हुआ झगड़ा तो पुलिस के सामने पति ने बीच सड़क में काट दी अपनी गर्दन

पत्नी से हुआ झगड़ा तो पुलिस के सामने पति ने बीच सड़क में काट दी अपनी गर्दन

Tricity Today | उपचार के लिए अस्पताल ले जाते हुए

पत्नी से हुआ झगड़ा तो पुलिस के सामने पति ने बीच सड़क में काट दी अपनी गर्दन Hamirpur : यूपी के हमीरपुर जिले में एक युवक ने पत्नी से विवाद के बाद पुलिस के ससमने बीच सड़क में खुद का गला रेत कर आत्महत्या का प्रयास किया है, बीच चौराहे युवक द्वारा खुद का गला काटते देख पुलिस के हाथ-पैर फूल गए और पुलिस ने जैसे तैसे युवक के हाथ से चाकू छीन कर उसे अस्पताल पहुंचाया, जिसे प्रथम उपचार करते हुए गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

जानें क्या है पूरी घटना
युवक द्वारा आत्महत्या का प्रयास किए जाने का यह मामला मुस्करा थाना कसबे का है, यहां खडेहीलोधन गांव का रहने वाला महेंद्र जिसका काफी समय से पत्नी से विवाद चल रहा है। वह महेंद्र को छोड़कर उरई में रहती है। बीते दिन महेंद्र उरई गया था और जब वहां से लौटा तो मुस्करा कसबे में बीच चौराहे पर इसने चाकू से अपना गला रेत लिया। पिकेट ड्यूटी पर तैनात सिपाही की नजर जब खून से सने महेंद्र पर पड़ी तो सिपाही ने घायल के हाथ से चाकू छीनते हुए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने घायल की हालत को गंभीर देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

थाना प्रभारी का बयान
मुस्करा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि महेंद्र का उसकी पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा है। जब वह उरई से लौटा तो मुस्करा में उसका मानसिक संतुलन खराब हो गया और कहीं से चाकू लाकर उसने बीच चौराहे पर अपना गला रेत लिया। जिसे गंभीर हालत में मुस्करा सीएचसी से सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.