पति से तंग आकर खुद उजाड़ा अपना सुहाग, पत्नी बोली- हत्या के लिए मैं मजबूर थी

Aligarh : पति से तंग आकर खुद उजाड़ा अपना सुहाग, पत्नी बोली- हत्या के लिए मैं मजबूर थी

पति से तंग आकर खुद उजाड़ा अपना सुहाग, पत्नी बोली- हत्या के लिए मैं मजबूर थी

Google Image | आरोपी पत्नी

पति से तंग आकर खुद उजाड़ा अपना सुहाग, पत्नी बोली- हत्या के लिए मैं मजबूर थी Aligarh : करीब 1 माह पूर्व पत्नी द्वारा किए गए पति की हत्या के मामले का खुलासा अलीगढ़ की अकराबाद थाना क्षेत्र के पुलिस ने कर दिया है। अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र के कस्बा कौड़ियागंज में करीब 1 महीने पूर्व एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया था। बीते शनिवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। खुलासे में पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने पति की हत्या की थी। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को दी सूचना
क्षेत्राधिकारी बरला अभय कुमार पांडे ने घटना के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि बीते 14 अगस्त को कस्बा कौड़ियागंज निवासी बाबुद्दीन पुत्र नजीर की उसी के घर में रात के समय में हत्या हो गई थी। मृतक के बड़े भाई फखरुद्दीन ने घटना के विषय में जानकारी देते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने फौरन ही हत्या और आरोपी के विषय में जांच शुरू कर दी थी। घटना के मामले में पुलिस ने मृतक के कई नजदीकी रिश्तेदारों से पूछताछ की।

पति के उत्पीड़न से तंग आ गई थी पत्नी
पुलिस ने मृतक की पत्नी पर भी शक जताया था और मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया। मृतक बाबुद्दीन की पत्नी समा ने हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस को इस बात की जानकारी दी कि उसका पति नशे की हालत में अक्सर उसे प्रताड़ित करता था। लंबे समय से प्रताड़ना सह रही मृतक की पत्नी से अब यह सहन नहीं हो रहा था। घटना वाली रात भी नशे की हालत में पति ने तीन बार मारपीट की थी। पति के उत्पीड़न से परेशान होकर पत्नी ने पहले उसके पैर को रस्सी से बांधा। फिर घर में रखे हसिए से पति के सर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.