सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में पत्नी को किया नंगा, नहाते हुए की वीडियो रिश्तेदारों तक पहुंचाई

यूपी में अजीबोगरीब मामला : सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में पत्नी को किया नंगा, नहाते हुए की वीडियो रिश्तेदारों तक पहुंचाई

सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में पत्नी को किया नंगा, नहाते हुए की वीडियो रिश्तेदारों तक पहुंचाई

Google Image | Symbolic Photo

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पति ने अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो इसलिए सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिससे उसके फॉलोअर्स बढ़ जाएं। इस मामले में पुलिस की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसके फेसबुक पर काफी कम फॉलोअर्स थे। उसने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो अपलोड कर दी थी।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में स्थित जसराना कोतवाली क्षेत्र का है। आरोपी पति दिल्ली में स्थित एक सर्कस में काम करता है। करीब एक महीने पहले पति ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉलिंग की थी। उस दौरान आरोपी की पत्नी बाथरूम में नहा रही थी। पत्नी ने बाथरूम में नहाते समय ही वीडियो कॉल पर अपने पति से बात करना शुरू कर दिया। इसी दौरान व्यक्ति ने अपनी पत्नी के नहाते हुए की वीडियो बना ली और उसको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

पीड़ित महिला ने पुलिस से मांगी मदद तो...
पति की इस शर्मनाक हरकत के बाद जब पत्नी के पास रिश्तेदारों की कॉल आने लगी तो उसने अपने पति को कॉल करके तत्काल वीडियो डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन इस पर पति ने जवाब दिया कि उसकी नग्न अवस्था में वीडियो वायरल होने पर फेसबुक पर उसके फॉलोअर्स काफी ज्यादा बढ़ जाएंगे। इसलिए वह वीडियो को डिलीट नहीं करेगा। जिसके बाद पीड़ित महिला ने तत्काल पुलिस की मदद ली। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। वहीं, आरोपी के फेसबुक अकाउंट से वीडियो को भी डिलीट करवा दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.