बोतल में पेट्रोल लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंची महिला, मची अफरा-तफरी

चित्रकूट : बोतल में पेट्रोल लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंची महिला, मची अफरा-तफरी

बोतल में पेट्रोल लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंची महिला, मची अफरा-तफरी

Tricity Today | बोतल में पेट्रोल लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंची महिला

Chitrakoot : दबंग और लेखपाल पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए एक ग्रामीण महिला सोमवार को बोतल में पेट्रोल लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंची। महिला ने गांव के एक दबंग पर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया और प्रार्थनापत्र दिया। उसने कहा कि अगर न्याय न मिला तो वह सपरिवार जान दे देगी। उसने मामले में लेखपाल की भूमिका पर भी सवालिया निशान लगाए हैं।


कोतवाली अंतर्गत कछारपुरवा मजरा कोलगदहिया निवासी विमला देवी पत्नी अवधेश कुमार ने बताया कि उसे लगभग 25 वर्ष पहले पट्टे में जमीन मिली थी, जिसके उसके पास कागजात हैं। इसके अलावा खाली पड़ी जमीन पर कोर्ट का स्थगनादेश है। आरोप लगाया कि गांव का एक दबंग इस पर अवैध रूप से कब्जा करने की मंशा से निर्माण करा रहा है। उसका कहना है कि इसकी सूचना अधिकारियों को दी पर सुनवाई नहीं हुई। 

विमला ने आरोप लगाया कि लेखपाल इस संबंध में सुविधाशुल्क की मांग कर रहा है और मना करने पर अवैध कब्जे को वैध करने की धमकी देता है। महिला ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो कार्यालय के समक्ष सपरिवार आत्मदाह कर लेगी। उधर, इस संबंध में कोतवाली प्रभारी भास्कर मिश्रा ने कहा कि मामले की जानकारी हुई है। मौके पर जाकर जांच की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.