महिला का समधी पर ही आया दिल, समाज बीच में आया तो ट्रेन के आगे एक साथ लगाई छलांग

यूपी में एक प्यार ऐसा भी : महिला का समधी पर ही आया दिल, समाज बीच में आया तो ट्रेन के आगे एक साथ लगाई छलांग

महिला का समधी पर ही आया दिल, समाज बीच में आया तो ट्रेन के आगे एक साथ लगाई छलांग

Google Image | Symbolic

Hardoi News : कहते हैं प्यार अंधा होता है। जब प्यार होता है तो ना वह उम्र देखती है और ही कोई सीमा है। मगर, कभी-कभी मोहब्बत की कहानी का अंत काफी दर्दनाक भी होता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई से आया है। यहां एक समधी और समधन में प्यार हो गया। इसके बाद जो हुआ वह काफी दर्दनाक है। अधेड़ उम्र के समधी और समधन के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों के परिजनों को दिक्कत होने लगी। प्यार में आकर दोनों घर से भी भाग गए। मगर, लोकलाज के डर से उनका ये प्यार हार गया और दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। रेलवे लाइन पर दोनों के शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक, सुहौना कोतवाली पसगवां के रहने वाले 44 साल के रामनिवास राठौर ने अपनी बेटी का विवाह आसाराम राठौर के बेटे शिवम राठौर से किया था। रामनिवास पेशे से ड्राइवर था, जबकि उसका समधी आसाराम पेशे से राजमिस्त्री का काम करता है। आसाराम अधिकतर घर से बाहर रहता था। दोनों परिवारों में रिश्तेदारी हो गई। रामनिवास की पत्नी की मौत हो चुकी थी। जब दोनों परिवारों के सदस्यों ने एक-दूसरे के घर आना-जाना शुरू किया तो रामनिवास का प्रेम संबंध अपनी बेटी की सास यानी आसाराम की पत्नी से हो गए। दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि वे 23 सितंबर 2023 को अपने-अपने घरों से भाग गए। 

प्यार चढ़ा परवान तो घर से भागे 
बता दें कि रामनिवास की सिर्फ एक ही बेटी थी। दूसरी तरफ रामनिवास के साथ भागी उसकी समधन आशा रानी की 2 बेटियां और एक बेटा है। जब दोनों घर से भाग गए तो दोनों के परिवारों में हड़कंप मच गया। आसाराम ने कोतवाली मैगलगंज में मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस भी दोनों की तलाश करने लगी। 

लोकलाज के डर से दी जान
दोनों के फरार होने के बाद दोनों तरफ के रिश्तेदार भी तमाम-तरह की बातें करने लगे। माना जा रहा है कि इन सब से परेशान होकर दोनों ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी। इस पूरे मामले में पुलिस मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.