जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की साइट पर होगा योग, धीरेन्द्र सिंह ने यह खास जानकारी दी

International Yoga Day : जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की साइट पर होगा योग, धीरेन्द्र सिंह ने यह खास जानकारी दी

जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की साइट पर होगा योग, धीरेन्द्र सिंह ने यह खास जानकारी दी

google image | Symbolic image

जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की साइट पर होगा योग, धीरेन्द्र सिंह ने यह खास जानकारी दी Greater Noida : इस बार गौतमबुद्ध नगर में International Yoga Day कुछ खास ढंग से मनाया जाएगा। जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि इस बार देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आजादी के अमृत महोत्सव के चल रहे पर्व में योग को मानवता से जोड़ते हुए अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आह्वान किया है। हम यह योग दिवस जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की साइट पर मनाएंगे। इस परियोजना से जुड़े सारे निकाय आयोजन में हिस्सेदारी करेंगे। उन्होंने जिले के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लेने की अपील की है।
        
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह की पहल पर कल 21 जून को एशिया के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की साइट नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर प्रातः 6:00 बजे योग दिवस का आयोजन होगा। जिसमें जिले के किसान, नौजवान, व्यापारी, मेधावी छात्र-छात्राएं और महिलाएं हिस्सा लेंगी। यह सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान को पूरा करने की दिशा में योग को घर-घर पहुंचाने का संकल्प भी लेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि हजारों की संख्या में जिले के लोग योग दिवस में हिस्सा लेंगे।

योग दिवस पर इस आयोजन के लिए यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी और जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की स्टीयरिंग कंपनी यमुना इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड तैयारियों में जुटे हैं। विधायक धीरेंद्र सिंह के वॉलिंटियर गांव-गांव जाकर लोगों को इस आयोजन के लिए निमंत्रित कर रहे हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.