लखनऊ राजभवन में राष्ट्रपति और राज्यपाल ने योगी से कटवाया केक, फोटो देख खुश हुए लोग

Happy Birthday to you : लखनऊ राजभवन में राष्ट्रपति और राज्यपाल ने योगी से कटवाया केक, फोटो देख खुश हुए लोग

लखनऊ राजभवन में राष्ट्रपति और राज्यपाल ने योगी से कटवाया केक, फोटो देख खुश हुए लोग

Tricity Today | राष्ट्रपति और राज्यपाल ने योगी से कटवाया केक

Lucknow News : रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का जन्मदिन था। वह 50 वर्ष के हो गए हैं। इस मौके पर देश और दुनियाभर से उन्हें बधाइयां दी गईं। सोशल मीडिया पर पूरे दिन योगी आदित्यनाथ ट्रेंड करते रहे। शाम को लखनऊ राजभवन में योगी आदित्यनाथ ने अपने जन्मदिवस पर केक काटा है। शायद ऐसा पहली बार हुआ है। इस मौके को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उनके परिवार ने बेहद खास बना दिया। योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की मौजूदगी में केक काटा। इस अवसर के फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं।

राष्ट्रपति की अगवानी करने राजभवन पहुंचे थे योगी आदित्यनाथ
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को कानपुर के दौरे पर थे। सोमवार को वह उत्तर प्रदेश विधानसभा के संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे। 'आजादी का अमृत महोत्सव' के अवसर पर राष्ट्रपति को उत्तर प्रदेश विधानमंडल दल ने आमंत्रित किया है। रविवार की शाम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राजभवन पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनकी अगवानी करने राजभवन गए थे। तभी राष्ट्रपति कोविंद और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई दीं। मिली जानकारी के मुताबिक हाथोंहाथ राजभवन में ही तैयार दूध का केक मंगवाया गया। जिसे योगी आदित्यनाथ ने काटा। इस मौके पर भारत की प्रथम महिला सविता कोविंद और उनकी बेटी स्वाति भी मौजूद रहीं। सभी ने योगी आदित्यनाथ को बधाइयां दीं।

रविवार को दिनभर बधाइयों का तांता लगा रहा
रविवार को योगी आदित्यनाथ का 50वां जन्मदिन था। सुबह से ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हुआ। ट्विटर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, देशभर के मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों, राज्य सरकार के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, पत्रकारों, उत्तर प्रदेश के लोगों और देशभर से उनके प्रशंसकों ने योगी आदित्यनाथ को बधाई दी हैं। मुख्यमंत्री के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की ओर से दिन भर लोगों को प्रत्युत्तर में धन्यवाद ज्ञापित किया गया। यह सिलसिला रविवार की देर रात तक जारी रहा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.