रात में टहल रही छात्रा के कपड़े उतारकर बनाया वीडियो, बुलेट सवार बदमाश फरार

BHU कैंपस में शर्मनाक हरकत : रात में टहल रही छात्रा के कपड़े उतारकर बनाया वीडियो, बुलेट सवार बदमाश फरार

रात में टहल रही छात्रा के कपड़े उतारकर बनाया वीडियो, बुलेट सवार बदमाश फरार

Tricity Today | धरने पर बैठे BHU के छात्र

Varanasi News : वाराणसी के BHU (Banaras Hindu University ) कैंपस से शर्मनाक खबर सामने आ रही है। दोस्त के साथ रात में टहल रही छात्रा के साथ बुलेट मोटर साइकिल पर सवार तीन लड़कों ने पहले किस किया, कपड़े उतारे और वीडियो बनाई है। इस घटना के बाद छात्रों में काफी रोष है। गुरुवार की सुबह से हजारों छात्र प्रोटेस्ट पर बैठ गए हैं। इस घिनोनी हरकत के बाद पूरे BHU कैंपस को बंद कराया गया। कैंपस की इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही बीएचयू प्रशासन में खलबली मची हुई है। 
Imageक्या है पूरा मामला 
काशी हिंदू विश्वविद्यालय में पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। ऐसी घटनाओं के खिलाफ कई बार छात्रों ने आंदोलन भी किया है। इसके बाद भी परिसर की सुरक्षा व्यवस्था बेहद खराब है। बीएचयू एशिया की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी है। उत्तर प्रदेश के नामचीन यूनिवर्सिटी शुमार होने के बावजूद यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बीएचयू कैंपस के भीतर आईआईटी की एक छात्रा हॉस्टल में रहती है। बुधवार की देर रात छात्र पढ़ाई के बाद थोड़ी देर के लिए हॉस्टल के बाहर परिसर में निकली थी। इसी दौरान रास्ते में उसे एक दोस्त मिल गया। दोनों टहलते हुए बाबा विश्वनाथ के मंदिर की तरफ चले गए। इसी बीच बुलेट मोटर साइकिल पर आए तीन लड़कों ने दोनों को रोक लिया। आरोप है कि बदमाशों ने छात्रा के दोस्त को अलग कर मारा पीटा। फिर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई। युवक युवती का मुंह दबाकर एक तरफ ले गए। छात्रा के सारे कपड़े उतार दिए। इसके बाद उसका वीडियो बनाया। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों छात्रा का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दी गए। 
Imageसनसनीखेज वारदात से छात्रों में रोष 
इस हादसे के बाद छात्रा सदमे में है। डरी हुई छात्रा होश होश में आने के बाद पास में एक प्रोफेसर के आवास में शरण ली। प्रोफेसर ने उसे सुरक्षाकर्मियों के पास पहुंचाया। छात्रा की तहरीर पर लंका थाने में धारा 304ख, 504 और आईटी एक्ट की धारा-66ई के अंतर्गत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही पूरे बीएचयू कैंपस में आक्रोश फैल गया। सैकड़ों छात्र राजपुताना चौराहे पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोपियों को तत्काल पकड़ने और आईआईटी परिसर को चारों तरफ से बंद करने की मांग की। पुलिस बीएचयू में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.