वाराणसी : बाबा विश्वनाथ ने खोला खजाना,कोरोना मरीजों को मुहैया करा रहे दवा और ऑक्सीजन

बाबा विश्वनाथ ने खोला खजाना,कोरोना मरीजों को मुहैया करा रहे दवा और ऑक्सीजन

Google Image | बाबा विश्वनाथ ने खोला खजाना

कोरोना वायरस महामारी ने इस समय देश में हाहाकार मचा रखा है। जहां देखा जाये वहाँ तबाही का मंजर है। लोगों को दवा से लेकर ऑक्सीजन तक लिए जद्दोजहद करनी पड़ी रही है। तो वहीं संकट के इस समय में काशी विश्वनाथ मंदिर ने काशी वासियों की रक्षा के लिए अपना खजाना खोल दिया है। यानी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर  कि तरफ से दान दाताओं से प्राप्त चढ़ावे से कोरोना संकट काल में  लोगो के सेवा का काम किया जा रहा है।

बाबा विश्वनाथ मंदिर के सेवादार कोरोना मरीजों की सेवा में लगे है। वो कोरोना संक्रमित मरीजों को ऑक्सीजन, उनके घरों तक दवा, मेडिकल उपकरण मुहैया कराने का काम कर रहे है। श्री काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील वर्मा ने बताया कि विश्वनाथ मंदिर में आये चढ़ावे के पैसों को कोविड महामारी के समय कोरोना पीड़ितों के इलाज़ के लिए ख़र्च किया जा रहा है। दीनदयाल अस्पताल में लगे ऑक्सीजन प्लांट में दान दाता के अलावा जो भी ज़रूरी खर्च आ रहा है वह खर्च भी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर करेगा।

कोरोना में इस्तमाल होने वाली दवाओं की किट होगी। भाभा कैंसर अस्पताल में मेडिकल उपकरण व बीएचयू में 3 कर्मचारी भी मंदिर की तरफ से भेजे गए हैं।   श्री काशी विश्वनाथ मंदिर ने अपना ख़जाना खो दिया है। जिसके तहत मरीजों को ऑक्सीजन उनके घरों तक दवा, मेडिकल उपकरण पहुंचाने के साथ और बाबा विश्वनाथ मंदिर से सेवादार कोविड मरीजों की दिन रात सेवा में लगे हुए है। वहाँ के निवासी ये देख कर काम करने वाले लोगो की प्रशंसा कर रहे है।
Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.