20 हजार मोबाइल और 210 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तीन राज्यों में पोस्टर चिपकाने के बाद हुई आयुषी की पहचान

Yamuna Expressway Ayushi Murder Case : 20 हजार मोबाइल और 210 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तीन राज्यों में पोस्टर चिपकाने के बाद हुई आयुषी की पहचान

20 हजार मोबाइल और 210 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तीन राज्यों में पोस्टर चिपकाने के बाद हुई आयुषी की पहचान

Tricity Today | आयुषी यादव

20 हजार मोबाइल और 210 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तीन राज्यों में पोस्टर चिपकाने के बाद हुई आयुषी की पहचान Yamuna Expresway : यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे बीते 18 नवंबर को एक सूटकेस में एक युवती की लाश बरामद हुई थी। इस मामले में पुलिस टीम ने युवती की पहचान कर ली है। युवती मूलरूप से गोरखपुर की रहने वाली है, लेकिन युवती का परिवार काफी समय से दिल्ली में रह रहा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि युवती की गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पिता ही है। फिलहाल युवती के पिता से पूछताछ की जा रही है। 

आयुषी यादव 17 नवंबर की सुबह घर से निकली थी
मथुरा के एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि युवती का नाम आयुष यादव था, जिसकी उम्र केवल 21 साल थी। बीते 17 नवंबर की सुबह आयुषी यादव अपने घर से निकली थी और दूसरे दिन 18 नवंबर को यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे राया में युवती की एक लाल रंग के सूटकेस में पड़ी मिली। 

20 हजार मोबाइल और 210 सीसीटीवी कैमरे खंगाले
मथुरा पुलिस ने केवल उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि हरियाणा और दिल्ली की भी पुलिस से संपर्क किया। आयुषी यादव की पहचान के लिए 20 हजार मोबाइल और 210 सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। इसके अलावा नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, हाथरस, बुलंदशहर, मथुरा, दिल्ली, गुरुग्राम और राजस्थान समेत कई इलाकों में लड़की के पोस्टर छपवाए गए थे। जिसके बाद लड़की की पहचान हो सकी।

भाई और मां ने की युवती की पहचान
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की देर शाम को मथुरा और दिल्ली पुलिस आयुष यादव के घर पर पहुंची। घर पर आयुषी यादव का भाई और मां पुलिस को मिली थी, लेकिन आयुषी के पिता नितेश यादव घर से लापता थे। पुलिस लड़की के मां और भाई को अपने साथ ले गई और आयुषी का शव दिखाया। जिसके बाद परिजनों ने आयुषी की पहचान की है। अपनी बेटी के शव को देखकर मां फूट-फूटकर मौके पर रोने लगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.