जेवर में पहली बार लगा रोजगार मेला, मल्टीनेशनल कंपनियां नौकरी देने पहुंची

अच्छी खबर : जेवर में पहली बार लगा रोजगार मेला, मल्टीनेशनल कंपनियां नौकरी देने पहुंची

जेवर में पहली बार लगा रोजगार मेला, मल्टीनेशनल कंपनियां नौकरी देने पहुंची

Tricity Today | विधायक धीरेन्द्र सिंह ने मेले का शुभारंभ किया

ग्रेटर नोएडा के जेवर खण्ड विकास क्षेत्र में बुधवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। जेवर क्षेत्र में पहली बार यह आयोजन हुआ है। विधायक धीरेन्द्र सिंह ने मेले का शुभारंभ किया। कई मल्टीनेशनल कम्पनियां स्थानीय युवक और युवतियों को नौकरी देने पहुंची हैं। रोजगार मेले में बड़ी संख्या में युवक और युवतियां शामिल हुए हैं।

विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा, "जेवर में पहली बार स्थानीय युवक और युवतियों के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। ओप्पो, वीवो, एल एंड टेक, मिंडा और एलजी जैसी मल्टीनेशनल कंपनियां रोजगार मेले में शामिल हुई हैं। युवक और युवतियों को उनकी योग्यता के आधार पर परखा जा रहा है। कंपनियां नौकरी देंगी। यह कंपनियां नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण क्षेत्र में काम कर रही हैं।

विधायक ने मेधावी छात्राओं को साइकिल दीं
विधायक धीरेन्द्र सिंह ने मेधावी छात्राओं को साइकिल दी हैं। इस मौके पर श्रमिक कल्याण शिविर का भी आयोजन किया गया है। जिसका आयोजन राज्य के श्रम विभाग ने सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर किया था। श्रमिक कल्याण योजनाओं का लाभ स्थानीय श्रमिकों को दिया गया है। विधायक ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रत्येक वर्ग का विकास करने के लिए काम किया है। मुख्यमंत्री का जोर विशेष रूप से पिछड़े और वंचित वर्ग पर है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.