ग्रेटर नोएडा : एक ही रात में चार किसानों के खेत से लाखों का सामान चोरी, पुलिस जांच में जुटी

एक ही रात में चार किसानों के खेत से लाखों का सामान चोरी, पुलिस जांच में जुटी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली में स्थित औरंगपुर गांव में बीती रात को चोरी हुई है। चोरों ने अलग-अलग खेत में लगी चार पानी की मोटर चोरी कर ली है। पीड़ित लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने पीड़ित लोगों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

औरंगपुर गांव के निवासी कपिल नागर ने बताया कि उनका खेत गांव से कुछ दूरी पर है। बीती रात को चोरों ने उनके खेत में लगी पानी की मोटर को चुराकर ले गए है। इस बात की जानकारी सुबह हुई। जब गांव में इस चोरी की वारदात के बारे में बताया तो पता चला कि चोरों ने 4 लोगों के खेत से पानी की मोटर चोरी की है। इस घटना की जानकारी पीड़ित लोगों ने सोमवार की सुबह पुलिस को दी है।

दनकौर पुलिस का कहना है कि थाना क्षेत्र में स्थित औरंगपुर के कपिल नागर, हरी नागर, शम्मी नागर और अट्टा फतेहपुर निवासी इलियास के खेत से बीती रात को पानी की मोटर चोरी हो गई है। जिसमें करीब 1.5 लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़ित लोगों को आश्वासन दिया है कि जल्द आरोपी पकड़े जायेंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.