ग्रेटर नोएडा पहुंचे एमएलसी एके शर्मा, स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा कर दवाइयां और उपकरण बांटे

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा पहुंचे एमएलसी एके शर्मा, स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा कर दवाइयां और उपकरण बांटे

ग्रेटर नोएडा पहुंचे एमएलसी एके शर्मा, स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा कर दवाइयां और उपकरण बांटे

Tricity Today | स्वास्थ्य केंद्र का दौरा करते एमएलसी एके शर्मा

ग्रेटर नोएडा पहुंचे एमएलसी एके शर्मा, स्वास्थ्य केंद्रों का दौरा कर दवाइयां और उपकरण बांटे अफसर से नेता बने पूर्वी यूपी के अरविंद कुमार शर्मा आज नरेंद्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के मौके पर गौतमबुद्ध नगर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा ने बादलपुर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों से संवाद किया। अस्पताल के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, ऑक्सीमीटर और दवाई आदि उपलब्ध कराई। 

इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता से संवाद किया तथा नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। दरअसल एके शर्मा ने जनपद के दो स्वास्थ्य केंद्रों बंबावड़ और बादलपुर में ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने कहा कि पश्चिमी यूपी के 9 जिलों में 10,000 से ज्यादा मेडिकल किट वितरित करने का लक्ष्य पार्टी ने रखा है। इन जिलों में गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, हापुड़, हाथरस, आगरा, बुलंदशहर, बागपत, मेरठ और सहारनपुर शामिल हैं।
बताते चलें कि अरविंद कुमार शर्मा गुजरात में नरेंद्र मोदी सरकार के बेहद करीबी रहे आईएएस अफसर रहे हैं। हाल ही में उन्हें स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के बाद उत्तर प्रदेश विधान परिषद में सदस्य के तौर पर भेजा गया है। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या की जगह अरविंद कुमार शर्मा को उपमुख्यमंत्री का पदभार दिया जाएगा। एके शर्मा को पिछले विधान परिषद के चुनाव में सदस्य बनाया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.