पुलिस अधिकारियों ने कई गांवों में शांति-व्यवस्था का लिया जायजा, ग्रामीणों से किया संवाद

ग्रेटर नोएडा : पुलिस अधिकारियों ने कई गांवों में शांति-व्यवस्था का लिया जायजा, ग्रामीणों से किया संवाद

पुलिस अधिकारियों ने कई गांवों में शांति-व्यवस्था का लिया जायजा, ग्रामीणों से किया संवाद

Tricity Today | पुलिस अधिकारियों गांवों में जायजा लिया

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और होली के त्योहार को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस पूरी तरह सतर्क है। इसके लिए पुलिस सघन चेकिंग अभियान के साथ-साथ लोगों को शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए जागरूक कर रही है। रविवार को आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और त्योहारों को ध्यान में रखते हुए एडीसीपी ग्रेटर नोएडा, एसीपी-4 ग्रेटर नोएडा और थाना जेवर पुलिस ने कई गांवों का दौरा किया। 

इसका मकसद लोगों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रेरित करना था। पुलिस अधिकारियों की टीम भवोकर, चाचली मोहबलीपुर, अली अहमदपुर, लोदना और  जहांगीरपुर देहात गांवों में मतदान केंद्रों का भ्रमण किया। अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से चुनाव के संबंध में आवश्यक विचार-विमर्श किया व दिशानिर्देश दिए। ग्रामीणों से आगामी चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने हेतु अपील की गई। 

बताते चलें कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और होली के त्योहार को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस सघन चेंकिंग अभियान चला रही है। रोजाना भारी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा बरामद किया जा रहा है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि चुनावों और त्योहारों में किसी तरह की अवैधानिक गतिविधियां न होने पाएं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.