ग्रेटर नोएडा में दो कैंटर में जोरदार टक्कर, एक की मौत

दर्दनाक: ग्रेटर नोएडा में दो कैंटर में जोरदार टक्कर, एक की मौत

ग्रेटर नोएडा में दो कैंटर में जोरदार टक्कर, एक की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में बाइपास पर खड़े कैंटर में दूसरे कैंटर चालक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में चालक की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि उसे नींद की झपकी आ गई। इससे कैंटर अनियंत्रित हो गया और रोड पर खडे दूसरे कैंटर से टकरा गया। कंटनेर की बॉटी को काट कर घायल चालक को बाहर निकाला गया। लेकिन जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया जाता, उसकी मृत्यु हो चुकी थी। 


नोएडा पुलिस के मुताबिक, बदांयू के करैगी गांव निवासी शुभकेश (32 वर्ष) अपना कैंटर लेकर बुलंदशहर की ओर लेकर जा रहा था। रविवार को वह दादरी की सीमा में जीटी रोड बाइपास पर पहुंचा। वहां नंबरदार होटल के पास दूसरा कैंटर रोड पर खडा था। चालक उसका टायर बदल रहा था। इसी दौरान शुभकेश को नींद की झपकी आ गई। उसने पूरी रफ्तार में खडे कैंटर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चालक कैंटर समेत आगे खड़े वाहन में घुस गया।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायल चालक को कैंटर की बॉडी काट कर बाहर निकाला। उपचार के लिये उसे सीएचसी दादरी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चालक के परिजनों को सूचित कर दिया है। एसएचओ दादरी प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि चालक के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.