आज होगी यमुना प्राधिकरण की बोर्ड बैठक, 32 प्रस्ताव रखे जाएंगे, इस नीति पर लगेगी चेयरमैन की मुहर

बड़ी खबर : आज होगी यमुना प्राधिकरण की बोर्ड बैठक, 32 प्रस्ताव रखे जाएंगे, इस नीति पर लगेगी चेयरमैन की मुहर

आज होगी यमुना प्राधिकरण की बोर्ड बैठक, 32 प्रस्ताव रखे जाएंगे, इस नीति पर लगेगी चेयरमैन की मुहर

Tricity Today | Yamuna Authority

आज होगी यमुना प्राधिकरण की बोर्ड बैठक, 32 प्रस्ताव रखे जाएंगे, इस नीति पर लगेगी चेयरमैन की मुहर Yamuna City : यमुना प्राधिकरण (Yamuna Authoirty) की बोर्ड बैठक (Board Meeting) आज यानी सोमवार को होगी। बैठक में आवंटन के लिए रजिस्ट्री (Registry) का समय और बढ़ाया जा सकता है। बैठक में प्राधिकरण क्षेत्र में चल रही परियोजनाओं की प्रगति रिपोर्ट रखी जाएगी। इसके अलावा प्राधिकरण नई मोबाइल टावर नीति (New Mobile Tower Policy) को भी मंजूरी दे सकता है। 

अध्यक्षता चेयरमैन अरविंद कुमार होंगे मौजूद
यमुना प्राधिकरण की बोर्ड बैठक सोमवार को होगी। प्राधिकरण सभागार में सुबह 10.30 बजे से बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक की अध्यक्षता चेयरमैन अरविंद कुमार करेंगे। बोर्ड बैठक में 32 प्रस्ताव रखे जाएंगे। इन प्रस्तावों पर चर्चा के बाद मुहर लगाई जाएगी। यमुना प्राधिकरण ने बोर्ड बैठक की तैयारी पूरी कर ली है। बोर्ड एजेंडे को अंतिम रूप दे दिया गया है। सभी सदस्यों को बोर्ड एजेंडा भेज दिया गया है। 

आवंटियों पर होगी चर्चा
यमुना प्राधिकरण ने रजिस्ट्री कराने के लिए आवंटियों को 31 दिसंबर तक का समय दिया था। बीते 31 दिसंबर तक रजिस्ट्री कराने पर किसी तरह का जुर्माना नहीं लिया जाना था। यमुना प्राधिकरण इसकी तिथि को और बढ़ाने पर विचार कर रहा है। इसका प्रस्ताव बोर्ड बैठक में रखा जाएगा। अगर प्रस्ताव पास हुआ तो लोगों को रजिस्ट्री कराने का और समय मिल जाएगा।

मोबाइल टावर नीति को मंजूरी मिलेगी
प्राधिकरण मोबाइल टावर नीति को भी मंजूरी दे सकता है। इसका प्रस्ताव भी बोर्ड बैठक में जाएगा। प्रस्ताव पास हुआ तो यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाए जा सकेंगे। इसके अलावा प्राधिकरण क्षेत्र में चल रही परियोजनाओं की प्रगति रिपोर्ट रखी जाएगी। इन परियोजनाओं का कितना काम हुआ है, उससे बोर्ड को अवगत कराया जाएगा। इन परियोजनाओं को कब तक पूरा किया जाना है, यह भी बोर्ड को जानकारी दी जाएगी। इसमें जो भी मंजूरी लेनी होगी उसे बोर्ड से पास कराया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.