यमुना प्राधिकरण ने दर्जन भर गांवों में सेनेटाइजेशन अभियान चलाया, तंग गलियों तक पहुंचे कर्मी

एहतियातः यमुना प्राधिकरण ने दर्जन भर गांवों में सेनेटाइजेशन अभियान चलाया, तंग गलियों तक पहुंचे कर्मी

यमुना प्राधिकरण ने दर्जन भर गांवों में सेनेटाइजेशन अभियान चलाया, तंग गलियों तक पहुंचे कर्मी

Social Media | यमुना प्राधिकरण ने दर्जन भर गांवों में सेनेटाइजेशन अभियान चलाया

कोराना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यमुना प्राधिकरण ने अपने दायरे के गांवों में सेनेटाइजेशन अभियान तेज कर दिया है। मंगलवार को दर्जनभर से अधिक गांवों को सेनेटाइज किया गया। प्राधिकरण की टीमें दिनभर काम करती रहीं। दरअसल गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इसका असर अब शहरों से गांवों की तरफ बढ़ रहा है। गांवों में लोग बुखार, जुकाम और सर्दी की चपेट में हैं। इसको देखते हुए प्राधिकरण ने सेनेटाइजेशन अभियान पर पूरा ध्यान केंद्रित किया है।

प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने प्राधिकरण की टीमों ने मंगलवार को फलैदा बांगर, खाजूपुर, नीमका शाहपुर, पारसौल, मुतैना, मिर्जापुर, निलौनी, रौनीजा, चक जलालाबाद, आछेपुर, चांदपुर, पचोकरा, नगला श्रीगोपाल, नगला पदम, रामपुर खादर, अनवरगढ़, अट‘टा गुजरान, गुनपुरा, जौनचाना, मकसूदपुर, नगला चांदन, नगला कंचन, मुकीमपुर शिवारा व रामनेर मे सेनेटाइजेशन अभियान चलाया। 

अभियान को प्रभावी बनाने के लिए क्षेत्र को 8 जोन में बांटा गया है। इसके अलावा हर जोन के लिए अफसर की तैनाती कर दी है। इन सबकी निगरानी के लिए सुपर जोनल अफसर तैनात किए गए हैं। प्राधिकरण अपने अधीन आने वाले 96 गांवों को 8 जोन बांटकर सेनेटाइजेशन करा रहा है। यह अभियान कोरोना महामारी को रोकने के लिए किया गया है। प्राधिकरण के अफसरों का कहना है कि सेनेटाइजेशन अभियान लगातार जारी रहेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.