हवाईअड्डे के पास विकास कार्यों में आएगी गति, शासन के आदेश पर 4 तहसीलदार और 5 नायब तहसीलदार तैनात

Noida International Airport : हवाईअड्डे के पास विकास कार्यों में आएगी गति, शासन के आदेश पर 4 तहसीलदार और 5 नायब तहसीलदार तैनात

हवाईअड्डे के पास विकास कार्यों में आएगी गति, शासन के आदेश पर 4 तहसीलदार और 5 नायब तहसीलदार तैनात

Tricity Today | Yamuna Authority

Yamuna City : जेवर में बन रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के आस-पास टॉय सिटी, मिक्स लैंड यूज, होटल, पेट्रोल पंप और कमर्शियल आदि योजनाओं के लिए जमीन संबंधित कार्यों में तेजी लाने के लिए शासन ने यमुना प्राधिकरण में 4 तहसीलदार और 5 नायब तहसीलदारों की तैनाती की है। इसके अलावा एक राजस्व निरीक्षक मांगेराम की छुट्टी कर दी है।

डॉ.अरुणवीर सिंह ने दी जानकारी
मिली जानकारी के मुताबिक मांगेराम ने कार्य में लापरवाही बरती थी। जिसकी वजह से यह एक्शन लिया गया है। बताया जा रहा है कि 4 तहसीलदार और पांच नायब तहसीलदारों के तैनात होने के बाद जमीन संबंधित कार्यों में तेजी आएगी। शासन की ओर से ही बुधवार को यमुना प्राधिकरण में तैनात किए गए 2 नायब तहसीलदारों में मनीष सिंह महोबा और सुनील कुमार गुप्ता को बुलंदशहर से यमुना अथॉरिटी के लैंड विभाग में तैनात किया गया है। यह जानकारी यमुना विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ.अरुणवीर सिंह ने दी है। 

धीरेंद्र सिंह ने करवाई थी योगी आदित्यनाथ से मुलाकात
आपको बता दें कि जेवर में भारत का सबसे बड़ा और एशिया का दूसरा सबसे बड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहा है। यह योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट भी है। जिसकी वजह से इसके विकास का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। बीते दिनों नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट में अपनी जमीन देने वाले किसानों ने लखनऊ में योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी। किसानों की मुलाकात जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने करवाई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.