जल्दी बनने लगेंगे जेवर में खिलौने, उद्यमियों को मिलेगी वर्ल्डक्लास सुविधाएं

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास : जल्दी बनने लगेंगे जेवर में खिलौने, उद्यमियों को मिलेगी वर्ल्डक्लास सुविधाएं

जल्दी बनने लगेंगे जेवर में खिलौने, उद्यमियों को मिलेगी वर्ल्डक्लास सुविधाएं

Google Image | Symbolic Image

Yamuna City : यमुना सिटी में बनने जा रही देश की सबसे बड़ी टॉय सिटी में 27 उद्यमियों को प्लॉट के लीज प्लान जारी कर दिए है। बाकी 52 उद्यमियों के लिए लीज प्लान 15 नंवबर तक जारी कर दिए जाएंगे। इसके बाद उद्यमियों को अथॉरिटी प्लॉट पर कब्जा देगी। सेक्टर-33 में बनने जा रही टॉय सिटी में सवा लाख लोगों को डायरेक्ट और इंनडायरेक्ट रोजगार मिल सकेगा। 

टॉय सिटी सेक्टर-33 में बसा रही
टॉय सिटी में बिजली, पानी, सड़क और सीवर आदि का विकास कार्य हो गया है। जल्दी ही उद्यमी अपना कारेाबार शुरू करने के लिए इंडस्टी का निर्माण कराना शुरू कर देंगे। यमुना अथॉरिटी देश की सबसे बड़ी टॉय सिटी सेक्टर-33 में बसा रही हैं। यहां पर उद्यमियों को सभी जरूरी और बेहतर सुविधा यमुना अथॉरिटी उपलब्ध करा रही है।

लोगों की पहली पसंद बना जेवर
आपको बता दें कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट आने के बाद यमुना सिटी उद्यमियों की पहली पसंद बन गया है। ना ही केवल भारत में रहने वाली, बल्कि अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया जैसे देश के व्यापारी भी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास अपना उद्योग लगा रहे हैं। अभी तक काफी इंटरनेशनल कंपनियां यमुना प्राधिकरण को पैसे देकर जमीन खरीद चुकी है। यह भारत का सबसे बड़ा और एशिया का दूसरा सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। जिसको योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट का नाम दिया गया है। सीधी भाषा में यह भी बोल सकते हैं कि जेवर उद्यमियों और आम जनता की पहली पसंद बना है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.