यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जा रही कार कुचली, 3 की मौत

सड़क हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जा रही कार कुचली, 3 की मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जा रही कार कुचली, 3 की मौत

Tricity Today | यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा

ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर को तोड़कर दूसरी तरफ जा रही गाड़ी से टकरा गया। बताया जा रहा है कि डंपर के चालक को नींद की झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है। हादसे के दौरान गाड़ी में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, दो लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने किसी तरह घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
घटनास्थल पर मौके की जांच करती कोतवाली पुलिस


जेवर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) का एक परिवार आगरा से नोएडा की तरफ जा रहा था। यमुना एक्सप्रेस-वे पर जेवर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार डंपर ने इनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से हादसा हुआ। तेज रफ्तार डंपर ने डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जाकर गाड़ी में टक्कर मारी। हादसे में गाड़ी में सवार रिंकी पुत्री सुभाष (25 वर्ष), अनिता पत्नी दिनेश गुप्ता (35 वर्ष), पवन दूबे पुत्र नरेंद्र (38 वर्ष) की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, सुमन पुत्री भोलानाथ और सुभाष पुत्र गया प्रसाद घायल हुए हैं। 
घटनास्थल पर खडा डंपर
एक्सप्रेस-वे के कर्मियों ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.