योगी आदित्यनाथ जेवर एयरपोर्ट साइट पहुंचे, अब बस पीएम मोदी का इंतजार

BIG BREAKING : योगी आदित्यनाथ जेवर एयरपोर्ट साइट पहुंचे, अब बस पीएम मोदी का इंतजार

योगी आदित्यनाथ जेवर एयरपोर्ट साइट पहुंचे, अब बस पीएम मोदी का इंतजार

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ जेवर एयरपोर्ट साइट पहुंचे

Jewar Airport News : जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Noida International Airport) का शिलान्यास करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री गाजियाबाद से हेलीकॉप्टर के जरिए जेवर पहुंचे हैं। अब केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आने का इंतजार है। पीएम मोदी करीब 1:00 बजे जेवर पहुंचेंगे। इसके बाद भूमिपूजन और शिलान्यास किया जाएगा। इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में आज 20 वर्षों का इंतजार खत्म होगा।

मंच से शुरू हुआ नेताओं का संबोधन
जनसभा स्थल पर भारी संख्या में चारों तरफ से भीड़ पहुंच रही है। अनुमान है कि डेढ़ से दो लाख लोग इस जनसभा में शिरकत करेंगे। जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने अलीगढ़, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड़ और दिल्ली-एनसीआर के तमाम इलाकों से लोगों को आमंत्रित किया है। मंच पर नेताओं का संबोधन शुरू हो गया है। इस वक्त मंच पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा, स्थानीय विधायक धीरेंद्र सिंह, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर, भारतीय जनता पार्टी यूपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, सिकंदराबाद की विधायक विमला सिंह सोलंकी, नोएडा के विधायक पंकज सिंह, खुर्जा के विधायक बिजेंद्र खटीक और दादरी के विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर मौजूद हैं।

5,000 से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात
जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास को लेकर पीएम मोदी की सुरक्षा का चाक चौबंद प्रबंध किया गया है। कार्यक्रम के दौरान अभेद सुरक्षा के लिए जिले के बाहर से भी फोर्स बुलाई गई है। इसमें सिविल पुलिस के लगभग 5000 सिपाही (महिला-पुरुष), 800 उपनिरीक्षक, पीएसी, आरएएफ और पैरामिलिट्री की 25 से भी अ‌धिक कंपनियां तैनात हैं।  गाजियाबाद, हापुड़ और बुलंदशहर के आईपीएस अधिकारी जेवर पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही करीब 56 IPS अधिकारी, 30 एएसपी, 80 डिप्टी एसपी, 225 निरीक्षक, 800 सब-इंस्पेक्टर और करीब 5 हजार महिला और पुरुष सिपाही तैनात किए गए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.